पटना में एक मंच पर होंगे मोदी-नीतीश, पूर्व के वादों का क्या हुआ…

पटना के गांधी मैदान में एक मंच पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री व जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार और केंद्रीय मंत्री व लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राम विलास पासवान दिखेंगे. पटना एनडीए की रैली के लिए बैनर-पोस्टर से पटा है. जगह-जगह मोदी-नीतीश और पासवान के पोस्टर लगाए गए हैं.

सुबह 11:45 बजे पीएम मोदी पटना एयरपोर्ट पहुंचेंगे और वहां से सीधे गांधी मैदान जाएंगे. रैली को पीएम मोदी के अलावा नीतीश कुमार, रामविलास पासवान, उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी, जदयू प्रदेश अध्यक्ष बशिष्ठ नारायण सिंह, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय और लोजपा प्रदेश अध्यक्ष पशुपति पारस भी संबोधित करेंगे.

रैली से पहले तैयारियों का जायजा लेते हुए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने कहा कि यह रैली किसी एक पार्टी की नहीं, बल्कि एनडीए की है. गांधी मैदान में आजादी के बाद की यह अबतक की सबसे बड़ी रैली होगी. बीजेपी प्रदेश प्रभारी भूपेंद्र यादव ने कहा कि एक नए, मजबूत, समृद्ध और सुरक्षित भारत के निर्माण का संकल्प लेने के लिए एनडीए की यह रैली आयोजित की जा रही है.

उन्होंने कहा कि हमें भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन पर गर्व है जो कल भारत लौटे. हम इसके लिए सरकार और प्रधानमंत्री का शुक्रिया अदा करते हैं. एनडीए की रैली से पहले जेडीयू ने बिहार की जनता से सवाल पूछा कि आपको कानून का राज चाहिए या कैदी राज? पटना रैली के लिए जेडीयू कार्यकर्ता जोश में है. गया से ढोल नगाड़ों के साथ निकले.

मोदी जी, बिहार में शहीदों की चिता ठंडी भी नहीं हुई।एक शहीद का पार्थिव शरीर भी बिहार नहीं आया है और आप अपनी निम्नस्तरीय राजनीति चमकाने बिहार की महान धरती पर आए है।

बिहारी बहुत जागरूक है वो आपकी लफ़्फ़ाज़ी और जुमलेबाज़ी में फँसने वाले नहीं है। आपके पूर्व के वादों का क्या हुआ?

एनडीए की रैली पर राजद नेता तेजस्वी यादव ने सवाल उठाया. तेजस्वी ने ट्वीटर पर लिखा, ‘मोदी जी, बिहार में शहीदों की चिता ठंडी भी नहीं हुई. एक शहीद का पार्थिव शरीर भी बिहार नहीं आया है और आप अपनी निम्नस्तरीय राजनीति चमकाने बिहार की महान धरती पर आए है. बिहारी बहुत जागरूक है वो आपकी लफ़्फ़ाज़ी और जुमलेबाज़ी में फँसने वाले नहीं है।आपके पूर्व के वादों का क्या हुआ?’

रैली को लेकर सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए गए हैं. सुरक्षा में करीब 12 हजार पुलिस जवानों को लगाया गया है और 15 भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारियों की प्रतिनियुक्ति की गई है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com