भाजपा की नीतियों से विपक्षी दलों में खलबली, चुनाव में मिट जाएगा अस्तित्व : दिनेश शर्मा

फतेहपुर : सपा, बसपा, रालोद गठबंधन और कांग्रेस का राजनैतिक अस्तित्व समाप्त होने के कगार पर है। भाजपा की नीतियों एवं कार्यक्रमों से इन दलों के अन्दर खलबली मची हुई है और कोई भी मुद्दा नहीं बचा। ओम नमो कांग्रेशाय स्वाहा, सपा व बसपाये स्वाहा यह कहते हुए भाजपा उत्तर प्रदेश सरकार के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने मतदाताओं से कहा कि इस बार सभी विपक्षी दलों को राजनीति से स्वाहा करने में अपनी अहम भूमिका निभाएं। यूपी में भाजपा को इस बार 74 सीटें मिलने की बात कही।

रविवार को बिंदकी के आर्य समाज प्रांगण में विजय लक्ष्य युवा सम्मेलन में जनसभा को सम्बोधित करते हुए उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने कहा कि कांग्रेस द्वारा दिया गया गरीबी हटाओं नारा महज एक मजाक बन गया है। गरीबी तो हटी नहीं अमीर और अमीर हो गए। भाजपा के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पांच साल में गरीबों, मजदूरों और किसानों के भलाई के लिए जो योजनाएं चालू की है। उससे विपक्षी दलों के पास अब कोई मुद्दा नहीं बचा है। केन्द्र सरकार द्वारा चलाई जा रही उज्जवला योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना, किसानों को छह हजार रूपये सलाना दिए जाने जैसी योजनाओं से गरीब तबका लाभाविंत हुआ है। सरकार ने किसानों का समर्थन मूल्य दोगुना कर दिया है।

उपमुख्य मंत्री ने फतेहपुर लोकसभा उम्मीदवार साध्वी निरंजन ज्योति को फिर से सांसद बनाने की अपील करते हुए कहा साध्वी ने फतेहपुर के विकास के लिए काम किया है। उन्होंने मेडिकल कालेज का जिक्र करते हुए कहा कि फतेहपुर में मेडिकल कालेज खोलने के लिए साध्वी ने स्पष्ट रूप से मुख्यमंत्री जी से कहा था कि अगर मेडिकल कालेज नहीं खुला तो वह कार्यालय में धरना देंगी। इस मौके पर उम्मीदवार साध्वी निरजंन ज्योति, कारागार राज्य मंत्री जय कुमार सिंह जैकी, विधायक करण सिंह, कृष्णा पासवान, जिलाध्यक्ष प्रमोद द्विवेदी, रमाकांत त्रिपाठी, मधुराज विश्वकर्मा आदि रहे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com