सपा-बसपा की रैली को लेकर फसा पेंच, एक को हरी झंडी, दूसरी की अनुमति लटकी

आगरा में बसपा सुप्रीमो मायावती, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव व रालोद मुखिया अजित सिंह की रैली में हेलीपैड बनाने को लेकर अड़ंगा लग गया है। प्रशासन ने कोठी मीना बाजार मैदान पर प्रस्तावित रैली स्थल पर एक हेलीपैड की ही अनुमति दी है।

दूसरे के लिए विभिन्न विभागों से अनापत्ति प्रमाणपत्र मांगे हैं। इसके बाद ही प्रशासन अनुमति देने पर विचार करेगा। हालांकि कोठी मीना बाजार मैदान पर जगह कम होने के कारण दूसरे हेलीकॉप्टर को उतरने की अनुमति मिलना मुश्किल है।

गठबंधन प्रत्याशी के समर्थन में 16 अप्रैल को कोठी मीना बाजार मैदान पर एक बड़ी रैली प्रस्तावित है। इसमें सपा, बसपा और रालोद के तीनों मुखिया मंच पर होंगे। बताया जा रहा है कि बसपा सुप्रीमो मायावती अलग हेलीकॉप्टर से और दूसरे से अखिलेश और अजित सिंह आएंगे। 

पहले एक हेलीपैड की मांगी गई थी अनुमति

बसपा की ओर से पूर्व में रैली स्थल पर सिर्फ एक हेलीपैड के लिए अनुमति मांगी गई थी, जिसे प्रशासन ने स्वीकृत कर दिया। इसके बाद एक और हेलीपैड बनाने की अनुमति मांगी है। इस पर प्रशासन के हाथ-पांव फूल गए हैं। 

दरअसल, कोठी मीना बाजार मैदान पर इतनी जगह नहीं है कि यहां दो हेलीकॉप्टर उतारे जा सकें। ऐसे में प्रशासन ने लोक निर्माण विभाग, अग्निशमन विभाग सहित कई विभागों से अनापत्ति प्रमाणपत्र मांगा है। इसके बाद ही अनुमति देने पर विचार किया जाएगा। 

बसपा सुप्रीमो मायावती और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को अपनी चुनावी रैली शाम पांच बजे तक खत्म करनी होगी। क्योंकि 18 अप्रैल को होने वाले मतदान के लिए 16 अप्रैल शाम पांच बजे से ही चुनाव प्रचार थम जाएगा। 

इसके बाद कोई प्रत्याशी प्रचार, पार्टी या नेता चुनाव प्रचार नहीं कर सकेगा। बता दें कि इन दोनों नेताओं का रैली स्थल पर दोपहर एक बजे आना प्रस्तावित है। ऐसे में उन्हें समय पर ही अपना भाषण शुरू करना होगा। देर होने की स्थिति में बीच में भाषण रोका जा सकता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com