15 अप्रैल को नुमाइश मैदान में बसपा की सभा तय, 14 को पीएम मोदी कर सकते है सभा

15 अप्रैल को नुमाइश मैदान में पूर्व प्रस्तावित बसपा प्रमुख मायावती की सभा तय होने के बाद अचानक पीएम मोदी का कार्यक्रम भी इसी दिन नुमाइश मैदान में कराए जाने की खबर से शनिवार दोपहर से रात तक जिला प्रशासन खासे तनाव में रहा। चुनाव आयोग के पर्यवेक्षक के हस्तक्षेप के बाद बसपा के जिलाध्यक्ष तिलकराज यादव के नाम से 15 अप्रैल को माया की सभा का अनुमति पत्र रात 10 बजे जारी किया गया। अब 14 अप्रैल को नुमाइश मैदान में पीएम मोदी की सभा हो सकती है।

 

बसपा जिलाध्यक्ष तिलकराज यादव और मंडल जोन इंचार्ज रणवीर सिंह कश्यप ने बताया कि उनको अनुमति पत्र बहुत मुश्किल से मिला है। उन्होंने पूरा मामला चुनाव आयोग से आये सामान्य पर्यवेक्षक एसएम जग्गी के समक्ष रखा। उन्हें बताया कि सबसे पहले आवेदन देने, सबसे पहले नुमाइश मैदान की फीस 1.18 लाख रुपये जमा करवा दिया गया है तो सामान्य पर्यवेक्षक ने जिला निर्वाचन अधिकारी चंद्रभूषण सिंह से इस मामले में बात की। इसके बाद ही उनको अनुमति पत्र मिला।

इधर, सांसद एवं भाजपा प्रत्याशी सतीश गौतम ने कहा है कि अब पीएम मोदी की रैली को लेकर वार्ता हो रही है। वहीं, भाजपा सूत्रों की मानें तो अब पीएम मोदी की रैली 14 अप्रैल को कराई जा सकती है। भाजपा में प्रशासनिक व्यवस्थाओं के प्रमुख संजय पंडित ने बताया कि उन्होंने शनिवार को पीएम मोदी की जनसभा के लिए 15 अप्रैल को नुमाइश मैदान की अनुमति मांगने की प्रक्रिया शुरू कर दी थी लेकिन अब कार्यक्रम बदला जा रहा है। 

राहुल गांधी की सभा पर भी असमंजस
पीएम मोदी और बसपा सुप्रीमो मायावती की रैलियों को लेकर कई चक्र की वार्ता के बाद हल निकल सका। वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की किसान महापंचायत भी चर्चा में हैं। ये पंचायत भी 15 अप्रैल को कराने की बात हो रही है। अभी तक सभास्थल तय नहीं है। कांग्रेस जिलाध्यक्ष एवं प्रत्याशी पूर्व सांसद चौ. बिजेंद्र सिंह ने बताया कि अभी तक कांग्रेस मुख्यालय से पूरा कायक्रम जारी नहीं हुआ है। ये सभा शहर में या फिर टप्पल में भी कराई जा सकती है, जहां से राहुल गांधी ने ऐतिहासिक भूमि अधिग्रहण कानून में संशोधन कराने का वादा किया था और उसको पूरा भी किया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com