अमित शाह ने एक बार फिर कहा कि बंगाल सहित पूरे देश से घुसपैठियों को चुन-चुन कर बाहर निकाला जाएगा

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने एक बार फिर कहा कि बंगाल सहित पूरे देश से घुसपैठियों को चुन-चुन कर बाहर निकाला जाएगा। उन्होंने बुधवार को बनगांव संसदीय क्षेत्र के कल्याणी में जनसभा को संबोधित करते हुए तृणमूल प्रमुख व राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर वार किया। उन्होंने ममता पर घुसपैठियों के समर्थन करने का आरोप लगाया।

उन्होंने कहा कि घुसपैठियों को वोट बैंक के लिए बंगाल में ममता का आश्रय मिलता है। ये घुसपैठिये देश को दीमक की तरह चाट रहे हैं। भाजपा के लिए देश की सुरक्षा सबसे महत्वपूर्ण है। घुसपैठियों को निकालने के लिए एनआरसी लाया जाएगा। इसके पहले भाजपा की सरकार नागरिकता संशोधन बिल लाकर शरणार्थियों को जो धार्मिक रूप से प्रताड़ित होकर आसपास के देशों से आए हैं, उन्हें नागरिकता प्रदान करेगी।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि कश्मीर को हिंदुस्तान से कोई अलग नहीं कर सकता है। जब तक एक-एक भाजपा कार्यकर्ता के तन में प्राण है, कश्मीर को हिंदुस्तान से अलग नहीं किया जा सकता। उन्होंने कहा कि कश्मीर से धारा 370 को समाप्त करके रहेंगे।  इसके लिए शाह ने बंगाल की जनता से भाजपा को 23 लोकसभा सीटें देने की अपील की। शाह ने बंगाल की संस्कृति को पुनर्जीवित करने, लोकतंत्र को पुनः स्थापित करने और चौतरफा विकास के लिए जनसमर्थन मांगा। 

उन्होंने ममता पर बंगाल में लोकतंत्र का गला घोंटने का आरोप लगाया। भाजपा अध्यक्ष ने बंगाल में फिर सिंडिकेट राज पर वार किया। शाह ने धार्मिक सुधार आंदोलन करने वाले हरिश्चंद्र ठाकुर को प्रणाम करते हुए तथा मतुआ सम्प्रदाय की बड़ो मां को स्मरण कर भाषण शुरू किया। उन्होंने कहा कि देश भर में मोदी लहर है। चारों तरफ मोदी, मोदी के नारे गूंज रहे हैं और यह नारा महज एक चुनावी नारा नहीं है बल्कि देश की सवा सौ करोड़ जनता का आशीर्वाद मोदी को है। शाह इस दिन हावड़ा व  हुगली जिले में और तीन जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

जानकारी हो कि मंगलवार को ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बंगाल में दो सभाएं कर गए हैं। अब वे पुनः पांच मई को पश्चिम बंगाल के तमलुक और झाड़ग्राम में सभाएं करेंगे। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com