भाजपा प्रत्‍याशी सनी देओल ने करतारपुर साहिब के दर्शन के संग शुरू किया रोड शो

 भाजपा प्रत्‍याशी सनी देआेल अपने चुनाव प्रचार में जुट गए हैं। उन्‍होंने वीरवार को चुनाव अभियान डेरा बाबा नानक से श्री गुरुद्वारा करतारपुर साहिब के दर्शन कर शुरू किया। इसके साथ ने रोड शो शुरू किया। उनका रोड शो गुरदासपुर के विभिन्‍न क्षेत्रों से गुजरेगा और रात करीब 10 बजे तक चलेगा। बताया जाता है कि यह पंजाब का सबसे बड़ा रोड शो होगा। डेरा बाबा नानक में सनी देओल ने कहा मोदी सरकार के प्रयास से बन रहे कारिडोर से क्षेत्र में रोजगार के अवसर बढ़ेंगे।

सनी देओल ने गुरदासपुर के ध्यानपुर धाम में हाजरी लगाई। व गुरुद्वारा साहिब में चल रहे सुखमनी साहब पाठ में भी शामिल हुए। इसके बाद वह डेरा बाबा नानक में पहुंचे और वहां सीमा से पाकिस्‍तान में चार किलोमीटर दूर श्री गुरुद्वारा करतारपुर साहिब के दर्शन किए। इस मौके पर भाजपा के कई वरिष्‍ठ नेता भी मौजूद थे। दर्शन के बाद सनी लोगों से मुखातिब हुए। उन्‍होंंने कहा कि यह चुनाव देश के लिए बेहद अहम है। गुरदासपुर से भाजपा को जिताकर नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाएं।

उन्‍होंने करतारपुर कारिडोर की भी चर्चा की। उन्‍होंनेे कहा कि इस कारिडोर के बनने से पंजाब सहित पूरी दुनिया के सिखों की वर्षों पुरानी मांग पूरी हाेगी और श्रद्धालु श्री गुुरुद्वारा करतारपुर साहिब में नतमस्‍तक हो सकेंगे। इसके साथ ही क्षेत्र में रोजगार के अवसर पैदा होंगे।

इसके साथ ही सनी देओल अपने भाई बॉबी देओल के साथ चुनाव अभियान में जुट गए।  उनका 50 किलोमीटर लंबा रोड शो गुरदासपुर के काहनूवान से शुरू होकर पठानकोट में खत्म होगा। भाजपा ने रोड शो को सफल बनाने के लिए पूरी तैयारी की है। जगह-जगह सनी देओल के स्वागत का प्रबंध कर किया गया है।

सनी का कार्यक्रम

-श्री डेरा बाबा नानक में नतमस्तक होने के बाद श्री करतारपुर साहिब के दर्शन किया।

 – ध्यानपुर धाम में माथा टेकेंगे।

-कलानौर शिवाला में नतमस्तक होंगे।

-11 बजे पंडोरी धाम में शीष झुकाएंगे।

रोड शो का प्लान

12 बजे काहनूवान रोड से रोड शो शुरू । 2 बजे दीनानगर, 3 बजे परमानंद, 3.20 पर कानवां, 3.40 पर सरना, 4 बजे मलिकपुर चौक, पांच बजे शहीद भगत ङ्क्षसह, 5.20 पर सलारिया चौक, 5.40 पर गाड़ी अहाता चौक, छह बजे डाकखाना चौक, 6.20 से गांधी, 6.40 पर वाल्मीकि चौक व 7 बजे पठानकोट के यू-नाइट पहुंचकर रोड शो खत्म  करेंगे।

सुखमणि साहिब के पाठ से चुनाव प्रचार का आगाज

सनी देओल चुनाव प्रचार शुरू करने से पहले डेरा बाबा नानक में श्री सुखमणि साहिब के पाठ करवाने के बाद श्री करतारपुर साहिब के दर्शन किया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com