अदिति सिंह कांग्रेस की लाइन से अलग हटकर कदम उठा रही: यूपी

रायबरेली सदर से कांग्रेस विधायक अदिति सिंह को प्रदेश सरकार ने दी Y+ सुरक्षा दी है. अमेठी में कांग्रेस का किला भेदने के बाद बीजेपी रायबरेली में भी कांग्रेस के लिए मुश्किलें बढ़ा रही है. पिता अखिलेश सिंह की मृत्यु के बाद अदिति सिंह लगातार कांग्रेस की लाइन से अलग हटकर कदम उठा रही हैं. पहले अनुच्छेद 370 पर केंद्र सरकार के पक्ष में जाना और उसके बाद गांधी जयंती पर विपक्ष के सदन की कार्यवाही के बहिष्कार के बावजूद सदन की कार्यवाही में शामिल होकर अदिति ने बीजेपी में जाने की अटकलों को मजबूती दे दी है.

इस मामले पर अदिति ने कहा कि वो अपने पिता के सिद्धांतों की राजनीति करती हैं और कांग्रेस को उनपर जो फ़ैसला लेना है वो ले सकती है.

कहा जाता है कि अदिति सिंह को राजनीति में लाने का श्रेय प्रियंका गांधी को जाता है. राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 150वीं जयंती के उपलक्ष्य में योगी सरकार की ओर से 36 घंटे तक चलने वाला विधानसभा सत्र बुलाया गया. बसपा सपा और कांग्रेस सहित पूरे विपक्ष ने इसका बहिष्कार किया. इसी दिन प्रियंका गांधी का लखनऊ में पैदल मार्च था. लेकिन अदिति सिंह उसमें नहीं पहुंचीं. पार्टी लाइन को नजरअंदाज करते हुए देर शाम वह विधानसभा के विशेष सत्र में पहुंच गईं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com