पत्नी—बेटी संग बुलियन कारोबारी की मौत मामले में नया मोड़, हत्या का आरोप

परिजनों ने तीन लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई
ईडी के अलावा कई एजेंसियों पर लगाया उत्पीड़न का आरोप

मथुरा : बुलियन कारोबारी, पत्नी और बेटी आत्महत्या के मामले में गुरुवार को एक नया मोड़ तब सामने आया जब मृतक के परिजनों ने इस मामले को लेन-देन का विवाद बताते हुए तीन लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज करा दी है। मृतक के परिजनों ने ईडी के अलावा कई एजेंसियों पर उत्पीड़न का आरोप भी लगाया है जबकि नोटबंदी के हुए करोड़ों रुपये के सोना खरीदने के मामले में साक्ष्य देने पर विफल मृतक नीरज अग्रवाल पर वाणिज्यकर विभाग ने 18 करोड़ की पेनाल्टी लगाई थी।

नोटबंदी के दौरान काले धन को सफेद करने के अवैध कारोबार ने खूब जोर पकड़ा था। बुलियन कारोबारी नीरज अग्रवाल पर आरोप था कि उसने मोटी धनराशि को ठिकाने लगाने के लिए सोना खरीदा जिसमें उसके साथ कुछ और लोग भी शामिल थे। बाद में इन्हीं लोगों ने नीरज अग्रवाल की शिकायतें भी की। इस पर व्यापार कर विभाग ने जब नीरज अग्रवाल से सोना खरीदने संबंधी साक्ष्य मांगे तो वह उन्हें नहीं दिखा पाया। इस पर वाणिज्य कर विभाग ने उस पर लगभग 18 करोड़ की पेनाल्टी लगाई थी। पुलिस अभी तक इस मामले में कार से मिले एक लेटर और परिस्थितियों के आधार पर इसे आत्महत्या मानकर चल रही थी लेकिन परिजनों ने गुरुवार को इस पूरे घटनाक्रम को हत्या बताया है।

परिजनों का आरोप है कि नीरज अग्रवाल पर पूर्व में भी कई बार हमला हो चुका था, जिसकी शिकायत पुलिस से की गई थी लेकिन आरोपितों के काफी रसूखदार होने के चलते पुलिस इस मामले में कोई भी कार्रवाई नहीं कर रही थी। कारोबारी के साले और परिजनों ने बताया कि नीरज अग्रवाल का मनीष, आशीष अरोड़ा व नीरज कुमार से विवाद चल रहा था, जिसके चलते इन लोगों ने ही उसके जीजा की हत्या की है। परिजनों के प्रार्थना पत्र पर पुलिस ने तीनों लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com