नाबालिग की अश्लील तस्वीर खींचकर ब्लैकमेल कर रहा था दरोगा का भाई, फिर एक दिन…

यूपी के अलीगढ़ के थाना देहलीगेट क्षेत्र के एक मोहल्ले में एक दरोगा के भाई ने छात्रा के अश्लील तस्वीर खींच कर सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देते हुये ब्लैकमेल कर रहा है। मामला वर्दी से सम्बंधित होने की वजह से पुलिस चौकी पर पीड़ित पक्ष की शिकायत पर समझौता करा दिया गया है। जबकि आरोपी दरोगा का भाई छात्रा को निरंतर ब्लैकमेल करते हुये धमकियां दे रहा है।

पीड़िता ने एसएसपी से शिकायत की है। एसएसपी को दिए गए प्रार्थना पत्र में देहलीगेट के रहने वाले युवक ने कहा है कि उसकी 15 साल की भांजी इलाके के ही एक प्राइवेट स्कूल से कक्षा नौंवी की पढ़ाई कर रही है। इसी स्कूल में गोंडा के रहने वाले एक दरोगा का भाई भी पढ़ता है। अक्सर आरोपी युवक उनके घर आता जाता रहता था। इसी बीच आरोपी युवक ने किशोरी को अपनी बातों में उलझकर उसकी अश्लील तस्वीरें खींच ली। इसके बाद ब्लैकमेल करने लगा। आरोपी की हरकत से परेशां होकर किशोरी ने आपबीती परिजनों को बताई।

परिजनों ने जलालपुर पुलिस थाने में शिकायत दी तो पुलिस ने दोनों पक्षों में समझौता करा दिया। अब आरोपी युवक किशोरी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे रहा है। शादी करने के लिए भी दबाव डाल रहा है। आरोपी युवक का दरोगा भाई भी शिकायत करने पर झूठे मामले में फंसाने की धमकी देता है। इस संबंध में SSP आकाश कुलहरि ने थाना प्रभारी को जांच कर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करने के निर्देश दिए हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com