प्रयागराज में एक ही परिवार के पांच सदस्यों की हत्या से मचा हड़कंप, पुलिस भी सन्न

पुलिस द्वारा सख्ती दर्शाने के बाद भी देश भर में अपराध के मामला कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं, आए दिन देश के विभिन्न कोनों से जुर्म की घटनाएं सामने आती रहती हैं। इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से एक हैरतअंगेज़ मामला सामने आया है, जिसे जानकर आपके भी होश उड़ जाएंगे।

यूपी के प्रयागराज स्थित सोरांव क्षेत्र में एक ही परिवार के पांच लोगों का क़त्ल किए जाने के बाद आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई। यहां पर एक ही परिवार के 5 लोगों की निर्दयता से हत्या कर दी गई। मृतकों में एक महिला, दो बच्चे और दो पुरुष शामिल हैं। रविवार की सुबह पड़ोसियों द्वारा सूचना दिए जाने पर पुलिस को घटना के बारे में जानकारी मिली। घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज समेत आला अधिकारी मौके पर पहुंचे।

प्रयागराज एसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज के पीआरओ द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, विजयशंकर तिवारी सहित उनके परिवार के पांच लोगों की हत्या की गई है। घर का मुख्य दरवाजा बंद है। हत्यारों ने पीछे वाले गेट से प्रवेश किया था। इसके साथ ही घर में मौजूद भारी चीजों जैसे कि सिलबट्टे आदि से हत्या को अंजाम दिया गया है। हत्या में उपयोग की गई सभी चीजें वारदात वाली जगह पर ही मिली हैं। आईजी, एसपी सहित कई वरिष्ठ अधिकारी घटनास्थल पर मौजूद हैं और मामले की जांच कर रहे हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com