जावेद के जन्मदिन पार्टी में पहुंचे बॉलीवुड सितारें, सामने आई तस्वीरें

बीते कल लिरिक्स और स्क्रिप्ट राइटर जावेद अख्तर ने अपना 75वां जन्मदिन मनाया है और उन्होंने अपने जन्मदिन को बहुत ही स्पेशल तरीके से एन्जॉय किया. वहीं उन्होंने दो पार्टी होस्ट की और एक पार्टी 16 जनवरी की रात तो दूसरी 17 जनवरी की रात. वहीं आपने देखा होगा पहली पार्टी में उन्होंने पुराने दिनों को याद करते हुए रेट्रो थीम पार्टी दी और उनकी दूसरी पार्टी उन्होंने मुंबई के फाइव स्टार होटल ताज लैंड्स एंड में दी. इस पार्टी में बॉलीवुड के तमाम बड़े सितारों ने शिरकत की.

जी हाँ, इस दौरान पार्टी में सबकी निगाहें रेखा पर थमी क्योंकि वह बहुत खूबसूरत नजर आईं. उन्होंने इस दौरान ग्रीन कलर की साड़ी पहनी हुई थी जो उनकर ऊपर काफी दिलकश दिखाई दे रही थी. इस दौरान पार्टी में रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा भी नजर आए और दोनों का लुक काफी शानदार रहा. इस दौरान दिव्या दत्ता दिखी. उन्होंने ब्लू कलर का गाउन कैरी किया. मैसी बन उनके लुक को कॉम्प्लीमेंट कर रहा था.

वहीं जोया अख्तर पार्टी में गोल्डन कलर के गाउन में नजर आईं. इस ड्रेस में वे बहुत खूबसूरत दिखीं. इस दौरान ऋचा चड्ढा पार्टी में अपने बॉयफ्रेंड अली फजल के साथ पार्टी में नजर आईं. उन्होंने पार्टी के लिए फ्लावर प्रिंट की व्हाइट साड़ी को चुना. इस दौरान विद्या बालन के पति और फिल्म प्रोड्यूसर सिद्धार्थ रॉय कपूर भी नजर आए और उन्ही के साथ एक्टर सतीश कौशिक भी पार्टी में शरीक हुए. इस दौरान माधुरी दीक्षित भी पार्टी में पहुंचीं और उन्होंने पार्टी के लिए ऑरेंज कलर को चुना. इस दौरान वह साड़ी में बहुत खूबसूरत नजर आईं

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com