महिला को पीटकर मारने वाले 2 आरोपी पुलिस मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसले किस कदर बुलंद हैं इस बात का आंदाजा कानपुर की ताजा घटना से लगाया जा सकता है. जहां नाबालिग से छेड़खानी के बाद जमानत पर रिहा हुए आरोपियों ने पीड़िता की मां की हत्या कर दी. दरअसल, पीड़िता की मां इस केस में गवाह थी. माना जा रहा है कि इसी वजह से उसकी हत्या कर दी गई.  मामला 9 जनवरी का है. जब आरोपियों ने जमानत पर छूटने के बाद पीड़िता की मां और मौसी पर हमला कर दिया.

इस घटना से संबंधित एक वीडियो के सामने आने का भी दावा किया गया है. इस वीडियो में पांच शख्स, दो महिलाओं की पिटाई करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में आरोपी अपने जूतों से पीड़िता का मां का सिर कुचलते दिखाई दे रहा है. वीडियो में दो महिलाएं दिख रही हैं. पहली महिला पीड़िता की मां रूबी है जबकि दूसरी महिला पीड़िता की मौसी जरीना. इन दोनों ने छेड़खानी मामले में कोर्ट में गवाही दी थी.

इस घटना में दोनों महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गईं. रूबी ने 17 जनवरी को हैलट अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. वहीं मौसी जरीना को रामादेवी मेडिकल सेंटर में भर्ती कराया गया था.

वीडियो सामने आने के बाद कानपुर की पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है और मृतक के शरीर को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

वहीं पुलिस ने इस मामले में एक एनकाउंटर किया है. जबकि परवेज और आबिद नाम के दो दबंगो को गिरफ्तार किया है. अब तक इस मामले में कुल 10 लोगों की गिरफ्तारी हुई है.

क्या है मामला?

पीड़िता कानपुर के चकेरी की रहने वाली है. जिसे मोहल्ले के ही महफूज और बाबू ने साल 2018 में उठा लिया और रेप करने का प्रयास किया. बाद में लड़की के पिता ने पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज करवाया था. वहीं मां और मौसी ने गवाही दी थी. पीड़िता के पिता का आरोप है कि महफूज और बाबू, उनके परिवार पर गवाही नहीं देने का दबाव बना रहे थे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com