पति को बांटकर दो पत्नियों ने कहा- ‘3-3 दिन रहेगा हमारे साथ और एक दिन मिलेगा वीकऑफ’

रांची से जो अपराध का मामला सामने आया है वह हैरान करने वाला है. इस मामले में झारखंड में दो पत्नियों ने अपने एक पति के साथ रखने के लिए उसका बंटवारा कर दिया है. जी हाँ, दोनों महिलाओं के बीच एक सप्ताह में तीन-तीन दिन युवक के साथ रहने पर सहमति बनी और उसके बाद उन्होंने पति को एक दिन की छुट्टी भी दे दी है. जी हाँ, यह मामला चौकाने वाला है और सभी को हैरान कर रहा है. इस मामले में ”बीते शनिवार को राजेश नाम के युवक की दो पत्नियां हैं, वह कभी पहले के साथ रहता है, तो कभी दूसरी के पास चला जाता है. वहीं जब किसी एक के पास ज्यादा समय बिताने लगता है तो दोनों लड़ने लगती है.”

वहीं पुलिस भी इनके आपसी झगड़े से परेशान हो गई थी और वह आए दिन एक-दूसरे की शिकायत करने के लिए थाने जा पहुँचती थी. ऐसे में बीते शनिवार के दिन दूसरी वाली पत्नी थाने पहुंचकर हंगामा करने लगी और बोली ”साहब पांच दिन हो गए हैं अभी तक घर नहीं आया है.” इसी के साथ उन्होंने कहा, ”आप कुछ ऐसा करिए की हम दोनों की यह समस्या खत्म हो जाए.”

इस मामले में यह सब होने के दूसरे दिन पुलिसवालों ने राजेश के साथ उसकी दोनों पत्नियों को फोनकर थाने बुलाया, जहां दोनों ने पुलिस की मौजूदगी में समझौता किया. इस दौरान समझौता हुआ कि ”पति सप्ताह में तीन दिन पहली पत्नी और तीन दिन दूसरी पत्नी के साथ रहेगा. वहीं बचा बाकी का एक दिन वह अपना काम करेगा.” वाकई में यह बहुत अजीब रहा और सभी को हैरान कर गया.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com