नलकूप में सो रहे थे दो भाई, हुई एक की हत्या

हाल ही में अपराध का एक नया मामला कानपुर से सामने आया है। इस मामले में सजेती थाना क्षेत्र में नलकूप में सो रहे चचेरे भाईयों पर जानलेवा हमला कर एक को मार दिया है। इस हमले में चचेरा भाई गंभीर रुप से घायल हो चुका है। इसी के साथ इस घटना की जानकारी मिलते ही गांव में सनसनी फैल गई और सूचना मिलते ही एसपी ग्रामीण, क्षेत्राधिकारी सहित थाना पुलिस पहुंच गई।

इस मामले में पुलिस ने जांच करते हुए हत्यारों की तलाश तेज कर दी है। इस मामले में बताया जा रहा है कि सजेती के गांव महुआपुर में मंगलवार को उस समय तहलका मच गया जब नलकूप में सो रहे चचेरे भाईयों पर हथियारबंद लोगों ने जानलेवा हमला बोल दिया। बताया जा रहा है इस हमले में प्रशांत उर्फ नीतू की मौत हो गई, जबकि उसका चचेरा भाई मरणासन्न हो गया। इस मामले के बारे में जैसे ही खबर फैली गांव में सभी हैरान हो गए।

वहीं मृतक के परिजनों के साथ गाँव के लोग भी आ गई और नलकूप में हत्या की सूचना पर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण प्रदुम्न सिंह, सीओ घाटमपुर रवि कुमार सिंह, थानाध्यक्ष राकेश कुमार मौर्या पुलिस बल के साथ पहुंचे और जांच पड़ताल की। इस मामले में पुलिस ने मरणासन्न चचेरे भाई को अस्पताल में भर्ती कराते हुए मौके पर गहनता से जांच कर सबूत एकत्र किए हैं। वहीं पूछताछ में पुलिस को घटना के पीछे प्रेम प्रसंग का मामला समझ आया है और पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भिजवा दिया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com