युवती को फ़ोन लगाकर बोला युवक ‘तेरी बेटी और उसका पति जल रहे हैं, आकर देख ले’

हाल ही में अपराध का नया मामला छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के भिलाई से सामने आया है। इस मामले में तालपुरी कॉलोनी में एक घर से महिला-पुरुष और एक साल के मासूम का शव मिला है। जी हाँ, इस घटना की जानकारी मिलने के बाद कोतवाली पुलिस जांच में लग चुकी है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि, मृतक महिला की पहचान मंजू शर्मा के रूप में हुई है और उसने कारपेंटर का काम करने वाले रवि शर्मा नाम के युवक से दूसरा विवाह किया था।

इस मामले में मंजू की मां को मंगलवार तड़के उसके मोबाइल से कॉल आई थी और मंजू के फोन से कॉल करने वाले शख्स ने कहा ‘तेरी बेटी और उसका पति जल रहे हैं। आकर देख ले।’ इस मामले में जैसे ही जानकारी मिली वैसे ही मंजू की मां ने फौरन मामले की सूचना पुलिस को दी। इस मामले में मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा तो घर में तीन लाशें पड़ी थीं और महिला और पुरुष के शव के हाथ-पैर बंधे थे और मुंह पर टेप लगा हुआ था। वहीं पुलिस ने इस मामले में कहा है कि, ”मंजू के साथ उसके पति रवि शर्मा का शव है, लेकिन मंजू की मां ने इससे इनकार कर दिया।”

खबरों के मुताबिक पुलिस को आशंका है कि बच्ची की मौत दम घुटने से हुई है, जबकि महिला और पुरुष की पहले हत्या की गई और फिर शव को जलाने की कोशिश की गई है। इस मामले में उनके घर के दरवाजे पर किसी ने चॉक से एक संदेश भी लिखा है और पुलिस ने इसे प्रेम प्रसंग से भी जोड़कर देखा है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com