वाराणसी से देहरादून जाने वाले एयर इंडिया के विमान में आई तकनीकी खराबी, यात्रियों को भेजा गया होटल

एलबीएस इंटरनेशनल एयरपोर्ट से देहरादून जाने वाले एयर इंडिया के विमान में शनिवार की रात्रि में तकनीकी खराबी आ गयी जिसके चलते विमान देहरादून नहीं जा सका। विमान से जाने वाले यात्रियों को देर रात तक एयरपोर्ट पर रोक रखा गया और बाद में एयरलाइंस प्रबंधन द्वारा उनको शहर में स्थित एक होटल में ठहराया गया।

एयर इंडिया का विमान एआई 691 कोलकाता से शाम 3.55 बजे उड़ान भरने के बाद 5.20 बजे वाराणसी एयरपोर्ट पर उतरता है। उसके बाद वाराणसी से यही विमान देहरादून के लिए उड़ान भरता है। शनिवार को यह विमान करीब रात 8 बजे वाराणसी एयरपोर्ट पर पहुंचा। वाराणसी एयरपोर्ट पर पहुंचने के बाद विमान में तकनीकी खराबी आ गई जिसके चलते विमान देहरादून नहीं जा सका। एयरलाइन प्रबंधन द्वारा रात तक विमान ठीक किए जाने का प्रयास किया जाता रहा वही इस विमान से जाने वाले 118 यात्रियों को देर रात तक टर्मिनल भवन में रोककर रखा गया। रात में जब यात्रियों ने हंगामा करना प्रारंभ किया तो उसके बाद यात्रियों को शहर स्थित एक होटल में ठहराया गया। इस बारे में एयर लाइंस के स्थानीय स्टेशन प्रबंधक आतिफ इदरीश ने बताया कि विमान में खराबी आने के चलते उसे ग्राउंड किया गया है। दिल्ली से विशेषज्ञों की टीम आ रही है और उनके द्वारा विमान ठीक किए जाने के बाद विमान को देहरादून भेजा जाएगा।

 कोरोना वायरस को लेकर एयरपोर्ट पर अलर्ट, हुई जांच

लाल बहादुर शास्त्री अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर कोरोना वायरस को लेकर अलर्ट जारी कर दिया गया है। अलर्ट के बाद एयरपोर्ट पर चिकित्सकों की टीम ने विदेश से आने वाले सभी यात्रियों की जांच की। एयरपोर्ट के मुख्य टर्मिनल भवन के आगमन क्षेत्र में हेल्प डेस्क के साथ ही आइसोलेशन कक्ष बनाया गया है। एयरपोर्ट पर जो भी यात्री विदेश से आ रहे हैं उनकी स्क्रीनिंग की जा रही है जिससे कोई भी संक्रमित विदेशी यात्री शहर में प्रवेश नहीं कर सके। एयरपोर्ट अधिकारी ने बताया कि वाराणसी एयरपोर्ट पर चीन से सीधे आने वाला कोई विमान नहीं है। लेकिन, विदेश से आने वाले यात्रियों के भी संक्रमित होने से इंकार नहीं किया जा सकता है। एहतियातन जांच की जा रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com