सीएए के खिलाफ प्रदर्शन करने वाली महिलाओं के खिलाफ मुकदमे दायर होंगे और वे सभी जेल जाएंगे: विधायक संगीत सोम

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेता और विधायक संगीत सोम ने जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू) छात्र शरजील इमाम को बीच चौराहे पर फांसी देकर गोली मारने की वकालत की है. गुरुवार देर रात देवबंद के भायला गांव में संगीत सोम ने कहा कि राजद्रोह के आरोप में गिरफ्तार शरजील को बीच चौराहे पर फांसी के फंदे पर लटका कर उसको गोली मार देनी चाहिए, जो आतंकवाद की बात करता हो.

सरधना विधायक संगीत सोम कल गुरुवार को देवबंद के भायला गांव में अपनी भांजी की रिंग सरेमनी में आए हुए थे, वहीं पर पत्रकारों से वार्ता करते हुए संगीत सोम ने कहा कि जहां-जहां सीएए के खिलाफ जो महिलाएं बैठी है उनको कोई काम धाम नहीं है.

विधायक संगीत सोम ने आगे कहा कि सीएए के खिलाफ प्रदर्शन करने वाली महिलाओं को विरोधी पार्टियों की ओर से फंडिंग की जा रही है. उस पैसे को वहां बैठकर खा रही हैं और जहां-जहां प्रदर्शन हो रहे हैं उनके खिलाफ मुकदमे दायर होंगे और वे सभी जेल जाएंगे.

संगीत सोम ने कहा, ‘मैं दावे के साथ कहता हूं कि इनकी जिस दिन जांच होगी दिल्ली हो चाहे बरेली हो देवबंद हो चाहे लखनऊ हो, इनके खिलाफ ठीक से मुकदमे होंगे और ये सभी जेल जाएंगे. इनको जेल भेजना भी चाहिए क्योंकि जिस तरह की अराजकता इन्होंने दिल्ली में पैदा की है इस अराजकता को किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जा सकता.’

अलीगढ़ और दिल्ली में भड़काऊ बयान देने वाले जेएनयू के छात्र शरजील इमाम पर संगीत सोम ने कहा कि ऐसे आदमी को बीच चौराहे पर फांसी के फंदे पर लटका कर उसको गोली मार देनी चाहिए.

अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी पर उन्होंने कहा कि कोई भी संस्था अगर आतंकवाद को पनाह देने का काम करेगी तो उसको बंद करना ही होगा. दारुल उलूम देवबंद शुरू से ही आतंकवादियों को पनाह देने का काम करता है. वहीं जमीयत उलेमा ए हिन्द भी आतंकवादियों को पनाह देती है और उनकी मदद करती है. इसीलिए जमीयत उलेमा ए हिन्द को विदेश से फंडिंग हो रही है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com