स्कूल में ही शिक्षिका की तलवार से गला काटकर हत्या, छोटी बहन का पति ही निकला हत्यारा

 राजस्थान के उदयपुर जिले के जावरमाइंस थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले पलूणा स्थित सरकारी स्कूल की शिक्षिका की तलवार से गला काटकर निर्मम हत्या कर दी गई. जांच में पता चला है कि मतका की हत्या शिक्षिका की छोटी बहन के पति ने ही की है. आरोपी ने मात्र इस वजह से शिक्षिका को मार डाला कि उसकी पत्नी दो महीने से अज्ञात स्थान पर रह रही है और आरोपी को संदेह था कि शिक्षिका और उसके परिजनों ने उसकी पत्नी छिपा रखा है. घटना के बाद से ही आरोपी फरार चल रहा है.

पुलिस सत्रों के मुताबिक, छाणी निवासी नीतू पुत्री हिरालाल मीणा जो जावरमाइंस क्षेत्र के पलूणा स्कूल में काम करती थी. दोपहर को छुट्टी के बाद यह विद्यालय से बाहर निकली ही थी कि इसी दौरान एक वेन में सवार एक बदमाश आया और पहले शिक्षिका नीतू से बात की और इसके बाद आरोपी ने तलवार निकाली और शिक्षिका पर वार कर दिया, जिससे शिक्षिका के गले, गर्दन, चेहरे और सीने पर कई जख्म लगे और घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई.

वहां पर उपस्थित अन्य लोगों ने जब यह देखा तो वे घबरा गए और फ़ौरन पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलने पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अत्ताउर्रहमान, पुलिस उप अधीक्षक रतन चावला, जावर माइंस थानाधिकारी भरत योगी पुलिसबल के साथ मौके पर पहुंचे, उस दौरान मौके पर भारी संख्या में लोग जमा हो चुके थे. पुलिस ने वहां उपस्थित लोगों से पूछताछ की. शव को उदयपुर के एमबी चिकित्सालय में पोस्ट मार्टम के लिए भेजा. इधर मृतका के परिजनों ने एक युवक देवा पुत्र काना मीणा निवासी छाणी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करवाया.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com