पत्नी रोज पति को देती थी देर से सोकर उठने का ताना, नहीं हुआ बर्दास्त तो ले ली जान

हाल ही में अपराध का नया मामला राजधानी दिल्ली से सामने आया है. इस मामले में एक 45 वर्षीय व्यक्ति को अपनी पत्नी का कथित तौर पर गला घोंट कर हत्या कर दी है. इस मामले में यह भी कहा जा रहा है कि आरोपी की पत्नी ने उसके देर से सोकर उठने को लेकर अपनी बहन के सामने उसे ताना मारा था और उसके बाद आरोपी ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. इस मामले में आरोपी का नाम फजरुद्दीन बताया जा रहा है और वह गाजियाबाद का रहने वाला है. इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

खबरों के मुताबिक दक्षिणी दिल्ली पुलिस उपायुक्त अतुल कुमार ठाकुर ने कहा कि, ”मंगलवार को समीना अपनी बहन के साथ बैठी थी, तभी उसने देर से सो कर उठने के लिए अपने पति को ताना मारा. इस पर आरोपी ने समीना को धमकी दी बाद में गला घोंट कर उसकी हत्या कर दी.” इस मामले में पुलिस उपायुक्त ने आगे बताया कि, ”जांच के दौरान यह पाया गया कि समीना नाम की महिला को एम्स के ट्रामा सेंटर ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.”

वहीं इस मामले के अलावा दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके में एक शख्स की गला रेतकर हत्या कर दी गई है औरइस मामले में पुलिस ने उसके दोस्त को हिरासत में ले लिया है. इस वारदात में उपयोग आरी की ब्लेड मृतक का मोबाइल फोन बरामद किया जा चुका है और यह बताया जा रहा है कि सुल्तानपुरी के पी-3 ब्लॉक में रहने वाले पुष्पेंद्र पास ही में दर्जी का काम करता था.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com