हाथरस में फिर हुई हैवानियत, पड़ोसी ने चार साल की मासूम बच्ची के साथ किया दुष्कर्म

यूपी का हाथरस में हुए कथित गैंगरेप के मामले के चलते पूरे देश में आक्रोश है। यह मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ कि इस जिले के एक गांव में 4 वर्ष की मासूम बच्ची से दुष्कर्म का केस सामने आया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया गया है ।

पुलिस के मुताबिकबच्ची के ताऊ ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बोला है कि बच्ची गांव में घर के बाहर खेल रही थी। इस बीच गांव का ही एक युवक अरविंद उर्फ भूरा बच्ची को टॉफी दिलाने के बहाने से बेहला फुसला कर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। कुछ देर के उपरांत रोती हुई बच्ची जब अपने घर पहुंची तो परिजनों को कुछ शंका होने लगी। उन्होंने बच्ची से पूछताछ की तो घटना की जानकारी मिली। इस पर परिजन बच्ची को लेकर हॉस्पिटल पहुंचे और उपचार कराया। घटना की सूचना पुलिस को दी गई।

जंहा इस बात का पता चला है कि इस मध्य स्वास्थ्य केन्द्र पर सैकड़ों ग्रामीणों की भीड़ लगाना शुरू हो गई। जानकारी पाकर क्षेत्राधिकारी रुचि गुप्ता घटना स्थल पर पहुंच गई। पूछताछ कर परिजनों एवं ग्रामीणों से तथ्य जुटाए। पुलिस ने मासूम बच्ची का चिकित्सकीय परीक्षण स्वास्थ्य केन्द्र पर कराया है। टेस्ट के लिए स्लाइड बना कर परीक्षण हेतु भेजी जाएगी। प्रभारी निरीक्षक अश्विनी कौशिक ने कहा कि मासूम बच्ची के ताऊ ने मामले की तहरीर देकर बोला है कि गांव के ही युवक ने दुष्कर्म किया है, इसी आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। बता दें कि पुलिस ने इलज़ाम युवक को हिरासत में ले लिया गया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com