Bigg Boss 14 जीतने के बाद अब दूसरी बार शादी करेंगी रुबीना दिलैक

टीवी अभिनेत्री रुबीना दिलैक और उनके फैंस इन दिनों काफी खुश हैं। अभिनेत्री ने रविवार को छोटे पर्दे के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 14 का खिताब जीत लिया है। इसके साथ ही उन्होंने 36 लाख रुपये और एक खूबसूरत ट्रॉफी हो भी हासिल किया है। बिग बॉस 14 की विजेता बनने के बाद रुबीना दिलैक ने अब अपनी शादशुदा जिंदगी और पति अभिनव शुक्ला को लेकर बड़ी बात बोली है।

बिग बॉस 14 के घर में रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने इस बात का खुलासा किया था कि शो में आने से पहले उनकी शादीशुदा जिंदगी बुरे दौर से गुजर रही थी। अब शो से निकलने के बाद रुबीना दिलैक ने बड़ी बात बोली है। रुबीना दिलैक ने अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया को इंटरव्यू दिया है। इस इंटरव्यू में उन्होंने बिग बॉस 14 में अपने सफर और पति अभिनव शुक्ला को लेकर बड़ी बात बोली है।

रुबीना दिलैक ने कहा, ‘अभिनव के सपोर्ट ने बिग बॉस के घर में मुझे बहुत मजबूत किया था। जब मैंने शो जीता तो उन्होंने गले लगाया, किस किया और बधाई दी। यह मेरे लिए बेहद खूबसूरत था कि वह मेरे साथ थे। अब मैं डेस्टिनेशन वेडिंग के बारे में सोच रही हूं। जाहिर है कि यह मेरी दूसरी शादी होगी। जिसमें जीवन भर की सफर शामिल होगा, जिसे हमने शो में एक-दूसरे से वादा किया था’।

इसके अलावा रुबीना दिलैक ने अभिनव शुक्ला को लेकर और भी ढेर सारी बातें कीं। आपको बता दें कि बिग बॉस 14 के विजेता की दौड़ में रुबीना दिलैक के साथ सिंगर राहुल वैद्य रनर अप रहे। सलमान खान ने बिग बॉस 14 के भव्य ग्रैंड फिनाले ने विनर की घोषणा की और ट्रॉफी दी। विजेता बनने के साथ ही रुबीना दिलैक ने 36 लाख रुपये और एक ट्रॉफी जीत ली है। हालांकि विजेता की प्राइज मनी 50 लाख रुपये थी, लेकिन उस 50 लाख रुपये में से 14 साल रुपये लेकर राखी सावंत से शो छोड़ने का फैसला किया था। जिसके बाद प्राइज मनी की रकम घटकर 36 लाख रुपये हो गई थी।

शो जीतने के बाद रुबीना दिलैक तुरंत अपने फैंस के साथ रूबरू हुईं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में रुबीना दिलैक ने फैंस के सपोर्ट और प्यार के लिए शुक्रिया अदा किया। साथ ही बिग बॉस 14 के होस्ट सलमान खान का भी धन्यवाद किया है। रुबीना दिलैक ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com