Box Office: यमला…के दीवाने नहीं हुए दर्शक, पांच दिनों में बस इतने करोड़

मुंबई। धर्मेन्द्र और उनके दोनों बेटे सनी और बॉबी देओल ने अक्सर बड़े परदे पर दर्शकों को एंटरटेन किया है लेकिन इस बार लोग उनकी फिल्म यमला पगला दीवाना फिर से के दीवाने नहीं हुए। यही कारण है कि इस फिल्म ने पांच दिनों में बेहद ही ख़राब प्रदर्शन किया है।

नवनीत सिंह के निर्देशन में बनी यमला पगला दीवाना फिर से ने घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर अपनी रिलीज़ के पांचवे दिन यानि मंगलवार तक सिर्फ़ आठ करोड़ 27 लाख रूपये का कलेक्शन किया है। एक करोड़ 82 लाख रूपये से ओपनिंग लेने वाली यमला पगला दीवाना ने पहले तीन दिनों में छह करोड़ 32 लाख रूपये का कलेक्शन किया था। फिल्म की बेहद धीमी रफ़्तार के कारण ये फिल्म फ्लॉप फिल्मों की कतार में आ गई है। यमला पगला दीवाना फिर से इस सीरीज़ का तीसरा भाग है। धर्मेद्र ने अपने दोनों बेटों सनी और बॉबी देओल के साथ पहली बार यमला पगला दीवाना के नाम से 2011 में फिल्म रिलीज़ की थी। फिल्म का टाइटल 1975 में आई धर्मेन्द्र की ही फिल्म प्रतिज्ञा के एक गाने से लिया गया।

समीर कर्णिक ने उसका निर्देशन किया था । उसके दो साल बाद दूसरा भाग बना, जिसके निर्देशक संगीत सीवन थे और ये तीसरा भाग है। कहानी इस बार इन पंजाबियों के गुजरात जाने की है और वहां क्या क्या होता है ये फिल्म का हिस्सा है। करीब दो घंटे 25 मिनिट की इस फिल्म को बनाने में करीब 32 करोड़ रूपये की लागत आई ।

देओल्स को सबसे बड़ा नुकसान उस नार्थ बेल्ट से हुआ है जहां अब तक उनका दबदबा रहा है। राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्त्री ने उत्तर भारत से अच्छा कलेक्शन हासिल किया है। स्त्री अब पांच दिनों में 48 करोड़ 34 लाख रूपये पर पहुंच गई है। फिल्म को हफ़्ते से पहले 50 करोड़ रूपये मिल जाएंगे लेकिन देखना ये है कि क्या स्त्री, सोनू के टीटू की स्वीटी के एक हफ़्ते के कलेक्शन 45 करोड़ 94 लाख रूपये और और राज़ी के 56 करोड़ 59 लाख रूपये के कलेक्शन के आगे जा पाती है या नहीं। फिल्म का 100 करोड़ के क्लब में पहुंचना फिलहाल तो मुश्किल लग रहा है लेकिन नामुमकिन नहीं।

Loading...
IGNITED MINDS