इस हफ़्ते ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होंगी ये वेब सीरीज़ और फ़िल्में, देखें पूरी लिस्ट

फरवरी के आख़िरी हफ़्ते में कई अहम वेब सीरीज़ और फ़िल्में आ रही हैं। इनमें कुछ सीक्वल्स हैं तो कुछ ओरिजिनल हैं। अमेज़न प्राइम वीडियो, नेटफ्लिक्स, ज़ी5, डिज़्नी प्लस हॉटस्टार जैसे प्लेटफॉर्म्स पर रोमांस से लेकर हॉरर और एक्शन के रंग देखने को मिलेंगे। आपकी सुविधा के लिए यहां पेश है पूरी लिस्ट।

जमाई 2.0 सीज़न 2- ज़ी5 प्रीमियम पर 26 फरवरी को इस ग्लैमरस रोमांटिक-थ्रिलर का दूसरा सीज़न रिलीज़ किया जाएगा। इस सीरीज़ में निया शर्मा और रवि दुबे मुख्य भूमिकाएं निभाते हैं। निया एक बार फिर ग्लैमरस अंदाज़ में दिखेंगी। रवि के साथ उनकी ऑनस्क्रीन कैमिस्ट्री पहले से अधिक इंटेंस हो गयी है। यह टीवी सीरियल जमाई राजा का वेब संस्करण है। जमाई राजा में भी रवि और निया ने मुख्य भूमिकाएं निभायी थीं।

1962 द वॉर इन द हिल्स- डिज़्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी और प्रीमियम पर यह वॉर सीरीज़ 26 फरवरी से आ रही है। 1962 में हुई भारत और चीन की मशहूर लड़ाई से प्रेरित यह एक काल्पनिक वेब सीरीज़ है। महेश मांजरेकर ने इस सीरीज़ का निर्देशन किया है। अभय देओल, माही गिल, आकाश थोसर, रोहन गंडोत्रा, सुमीत व्यास और अनूप सोनी अहम किरदारों में दिखेंगे।

द गर्ल ऑन द ट्रेन- नेटफ्लिक्स पर 26 फरवरी को स्ट्रीम होगी। रिभु सेनगुप्ता निर्देशित फ़िल्म में परिणीति चोपड़ा, अदिति राव हैदरी और कीर्ति कुल्हरी मुख्य किरदारों में हैं। यह इसी नाम से आयी हॉलीवुड थ्रिलर का हिंदी रूपांतरण है। हॉलीवुड फ़िल्म में एमिली ब्लंट ने मुख्य भूमिका निभाया थी। यह फ़िल्म सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली थी, मगर पैनडेमिक के चलते इसे नेटफ्लिक्स पर उतारा जा रहा है।

द ब्रोकन हार्ट्स गैलरी- अमेज़न प्राइम वीडियो पर 24 फरवरी को आ रही द ब्रोकन हार्ट्स गैलरी 2020 की रोमांटिक फ़िल्म है, जो पिछले साल सिनेमाघरों में रिलीज़ हो गयी थी। नेटली क्रिंस्की निर्देशित फ़िल्म में भारतीय मूल की अभिनेत्री जेराल्डीन विश्वनाथन और डैक्री मोन्टगुमरी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

हैलो मिनी 2- एमएक्स प्लेयर पर 26 फरवरी को हैलो मिनी 2 वेब सीरीज़ स्ट्रीम होगी। हैलो मिनी 2 सस्पेंस-थ्रिलर क्राइम सीरीज़ है, जिसमें अनुजा जोशी मुख्य किरदार में हैं। अर्जुन श्रीवास्तव ने इसका निर्देशन किया है। सीरीज़ में गौरव चोपड़ा, मृणाल दत्त, अंशुल पांडेय और जॉय सेनगुप्ता भी अहम किरदारों में नज़र आएंगे। हिंदी के अलावा सीरीज़ तमिल, तेलुगु और भोजपुरी भाषाओं में भी उपलब्ध रहेगी।

Loading...
IGNITED MINDS