‘शक्ति-अस्तित्व के एहसास की’ में वापसी करेंगे विवियन डीसेना

नवंबर 2019 में एक्टर विवियन डीसेना ने कलर्स टीवी के पॉपुलर सीरियल शक्ति – अस्तित्व के एहसास की को अलविदा कह दिया था। आपको याद हो तो शो में उन्होंने हरमन सिंह की भूमिका निभाई थी जो अपनी किन्नर पत्नी सौम्या के साथ कदम से कदम मिलाकर चलता है। वहीं उसके बाद शो में 20 साल का लीप आ गया और विवियन ने शो को छोड़ दिया। उस दौरान एक्टर ने कहा था, ‘वो अपने से आठ साल छोटे अभिनेता के पिता की भूमिका निभाने में कम्फ़र्टेबल नहीं हैं।’ अब इन सभी के बीच एक बड़ी खबर आ रही है। जो यह है कि विवियन फिर से एक बार शो में एंट्री लेने के लिए तैयार हैं।

जी दरअसल एक खबर के मुताबिक विवियन बतौर कैमियो शो का हिस्सा बनेंगे। यह शूट 20-25 दिनों तक चलेगा, इसका मतलब है कि विवियन 10 से 15 एपिसोड तक शो का हिस्सा बनने वाले हैं। खबर मिली है कि उनकी एंट्री के लिए शो में एक विशेष ट्रैक लिखा जा रहा है। वैसे विवियन इस शो में एक खास मैसेज लेकर एंट्री करने वाले हैं जिसके आधार पर हीर और विराट की आगे की कहानी में में धमाके होंगे। वैसे खबरें यह भी है कि विवियन अपने पुराने किरदार हरमन के किरदार में नहीं बल्कि किसी और किरदार में नज़र आएंगे।

जी दरअसल इस समय शो के निर्माता शो की नयी कहानी पर काम कर रहे हैं। वैसे शो के बारे में बात करें तो यह शो कलर्स टीवी पर मई 2016 से ऑन एयर हुआ था। उस दौरान रुबीना और विवियन दोनों इस शो का महत्वपूर्ण हिस्सा थे, हालांकि 3 साल बाद जब शो में लीप की बात चलने लगी तो दोनों ने शो छोड़ दिया।

Loading...
IGNITED MINDS