कैटरीना के साथ अपने बच्चे पैदा करना चाहता है ये मशहूर एक्टर

बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ में नजर आने वाले डैशिंग स्टार कार्तिक आर्यन पर कई लड़कियां फ़िदा हैं. फैन फॉलोविंग के मामले में कार्तिक भी कुछ कम नहीं है. उनके चाहने वालों की लिस्ट भी धीरे-धीरे लम्बी होती जा रही है. लेकिन हाल ही में कार्तिक ने एक ऐसा खुलासा किया है जिसके बाद उनके चाहने वालों का दिल भी टूट सकता है. मीडिया से बातचीत के दौरान कार्तिक ने बताया कि वो किसके दीवाने हैं.

हाल ही में कार्तिक अनाइता अदजानिया के चैट शो ‘फीट अप विद द स्टार्स’ में पहुंचे थे और इस दौरान उन्होंने अनाइता के साथ कई सारी नॉटी टॉक की. जब अनाइता ने कार्तिक से पूछा कि वो किसके साथ बच्चा पैदा करना चाहते हैं तो इसके जवाब में कार्तिक ने तुरंत ‘कैटरीना कैफ’ का नाम लिया. कार्तिक ने कैटरीना के नाम लेने की वजह बताते हुए कहा कि उन्हें एक्सेंट वाली लडकियां पसंद हैं.

हालांकि अब तक इस बारे में कैटरीना की तरफ से कोई रिएक्शन नहीं आया है लेकिन सभी को कैटरीना का जवाब जानने का बेसब्री से इंतजार रहेगा. आपको बता दें इस चैट शो में अक्सर ही सेलेब्स अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में खुलासे करते हैं.

इससे पहले करण जौहर भी इस शो में बतौर गेस्ट नजर आए थे और जब करण से उनकी सेक्स लाइफ के बारे में पूछा गया था तो उनका कहना था कि ‘मैं अंडरसेक्स्ड और अंडरपेड हूं’. इसके बाद जब करण से ये पूछा गया था कि वो किस एक्ट्रेस से शादी करना चाहते है तो करण ने जवाब में करीना कपूर खान का नाम लिया था. हालांकि करण का ये सपना तो अब शायद ही कभी पूरा हो सके.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com