Video: सलमान खान ने सरेआम उड़ाया रणवीर सिंह का मजाक

अपने कूल अंदाज और यूनीक ड्रेसिंग सेंस की वजह से चर्चा में रहते हैं. वे फैशन के मामले में एक्सपेरिमेंट करने से नहीं चूकते. रणवीर अपने अतरंगी ड्रेसअप की वजह से हर इवेंट में अलग ही नजर आते हैं. एक्टर के फैशन सेंस पर दीपिका पादुकोण भी कमेंट कर चुकी हैं. अब बिग बॉस के लॉन्च इवेंट में सलमान खान, रणवीर का मजाक उड़ाते दिखे.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है. जिसमें सलमान खान, रणवीर सिंह के ड्रेसिंग स्टाइल पर कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं. उसके बाद वे जोर से हंसते भी हैं. साथ ही वहां मौजूद रिपोर्ट्स भी हंसने लगते हैं.

दरअसल, लॉन्च इवेंट में स्टेज पर मौजूद एक जर्नलिस्ट के ड्रेसिंग सेंस पर बोलते हुए सलमान ने कहा, ”ये कपड़े सलेक्ट कौन करता है आपके लिए? फिर अपने ही सवाल का जवाब देते हुए वे कहते हैं- रणवीर सिंह.” जिसके बाद वहां मौजूद लोग हंसने लगते हैं. बता दें, ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

पिछले एक इंटरव्यू में रणवीर ने अपने यूनीक ड्रेसअप पर बोलते हुए कहा था- ”मुझे जो पसंद आता है मैं पहन लेता हूं. जो कपड़़े पहनने से मुझे खुशी मिलती है, मैं उसे पहनता हूं. मुझे आलोचना और जजमेंट से फर्क नहीं पड़ता. ” सलमान से पहले रणवीर के स्टाइल पर दीपिका ने भी कमेंट किया था. दीपिका ने रणवीर को मैसेज देते हुए कहा था- अतरंगी कपड़े पहनना बंद करो.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com