IPL 2018: हारकर भी फैंस का दिल जीत लिया KXIP के ये खिलाड़ी ने…

मुंबई इंडियंस ने किरोन पोलार्ड की शानदार अर्धशतकीय पारी और जसप्रीत बुमाराह (3 विकेट) की बेहतरीन गेंदबाजी की बदौलत रोमांचक मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब को 3 रन से हराया। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में बुधवार को खेले गए आईपीएल 2018 के 50वें मुकाबले में मुंबई ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 186 रन बनाए। जवाब में पंजाब ने 5 विकेट खोकर 183 रन ही बना सकी।इस मैच के आखिरी ओवर में किंग्स इलेवन पंजाब के शानदार बल्लेबाज लोकेश राहुल ने 60 गेंद पर 94 रनों की पारी खेली और 19वें ओवर की तीसरी गेंद पर आउट हो गए। किंग्स इलेवन पंजाब की इस हार से केएल राहुल का इतना बड़ा धक्का लगा कि वह पवेलियन में बैठे-बैठे रोने लगे।

बता दें कि बुमराह के इसी ओवर ने मैच को पूरी तरह से पलट दिया। इसके बाद 19वें ओवर की तीसरी गेंद पर पंजाब को पहुत बड़ा झटका लगा। मैच विनिंग पारी खेल रहे केएल राहुल को बुमराह ने बेन कटिंग के हाथओं कैच आउट कराकर चलता किया। राहुल ने 60 गेंदों में 10 चौकों और 3 छक्कों की मदद से 94 रन की बेहतरीन पारी खेली।

मैच के 19वें ओवर में बुमराह ने सिर्फ 6 रन दिए, जिसके बाद आखिरी ओवर में पंजाब को जीत के लिए 17 रनों की दरकार थी। युवराज सिंह को बैटिंग ऑर्डर में काफी नीचे भेजा गया और वो भी आने के बाद ज्यादा देर विकेट पर नहीं टिके।

आखिरी ओवर में युवी 3 गेंद पर एक रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद अक्षर पटेल ने एक छक्का जड़ा, मनोज तिवारी ने एक चौका जड़ा, लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके। मुंबई इंडियंस इस जीत के साथ प्लेऑफ की दौड़ में बना हुआ है।

टीम की हार से राहुल इतने गहरे सदमे में पहुंच गए कि वह खुद पर काबू न रख सके और पवेलियन में ही रोने लगे। सोशल मीडिया पर उनकी ये तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं। इस पर खुद आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने भी इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया।

Loading...