आकांक्षा पुरी और मीका सिंह ने कर ली शादी, लोग बोले- ‘अब आपने सही बंदा चुना है’

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस अदाकारा अकांक्षा पुरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोग उन्हें बधाई दे रहे हैं। इस वीडियो को आकांक्षा ने ही अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में विघ्नहर्ता गणेश की ‘पार्वती’ यानी आकांक्षा बॉलीवुड के फेमस सिंगर मीका सिंह के साथ नज़र आ रही हैं।

वीडियो में मीका सफेद रंग की शर्ट पहने नज़र आ रहे हैं तो वहीं आकांक्षा ने रेड और ग्रे कलर का सूट पहना हुआ है और दोनों एक गुरूद्वारे में बैठे हुए अरदास सुन रहे हैं। मीका और आकांक्षा का ये वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो को देख ये अंदाज़ा लग रहे हैं कि दोनों ने शादी कर ली है और माथा टेकने गुरूद्वारे गए हैं। लोगों के शादी का अंदाज़ा लगाने की वजह है वीडियो के साथ आकांक्षा पुरी का कैप्शन।

वीडियो के साथ आकांक्षा ने लोगों से दुआएं मांगी हैं साथ ही मीका सिंह को टैग करते हुए दिल बनाया है। कैप्शन के साथ एक्ट्रेस ने जिन हैशटैग्स का इस्तेमाल किया है उससे ये अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि या तो दोनों रिलेशनशिप में हैं, या शादी कर ली है या करने वाले हैं। एक्ट्रेस ने हैशटैग्स में लिखा है, #yearsoftogetherness #feelingblessed #togetherforlife #bond #life #beingme #akankshapuri। हालांकि दोनों की शादी या रिलेशनशिप को लेकर न तो अभी तक कोई खबरें सामने आई हैं और न ही फोटो। आकांक्ष के अलावा मीका ने भी गुरूद्वारे की कुछ वीडियोज़ अपने इंस्टग्राम पर शेयर की हैं।

आपको बता दें कि साल 2019 में आकांक्ष पुरी का नाम बिग बॉस 13 फेम पारस छाबड़ा की वजह से चर्चा में आया था। आकांक्षा पुरी पारस की एक्स गर्लफ्रेंड हैं। पारस जब शो में गए थे तब आकांक्षा और वो एक दूसरे को डेट कर रहे थे लेकिन बाहर आने के बाद दोनों अलग हो गए। अब पारस का नाम अक्सर बिग बॉस 13 फेम माहिरा शर्मा के साथ जोड़ा जाता है।

 

Loading...
IGNITED MINDS