अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने लगवाई कोरोना की पहली डोज, इस लड़ाई को हमें जीतना है’

देश में कोरोना वायरस फिर से बुरी तरह अपने पैर पसार रहा है। रोज़ हजारों की संख्या में लोग इस वायरस का शिकार हो रहे हैं, और मौत की आंकड़ा भी बढ़ता जा रहा है। पिछले कुछ दिनों में कई बड़े स्टार्स इसकी चपेट में आ चुके हैं। ऐसे में कोरोना से बचाव के लिए अब स्टार्स कोरोना की वैक्सीन लगवा रहे हैं। पिछले कुछ दिन में परेश रावल, सलमान ख़ान, संजय दत्त, राकेश रोशन समेत कई स्टार्स ने वैक्सीन की फर्स्ट डोज़ ली है।

हाल ही में अमिताभ बच्चन ने भी कोरोना की वैक्सीन लगवाई है और अब बिग बी के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने भी कोविड वैक्सीन की फर्स्ट डोज़ ले ली है। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने ख़ुद दी है। मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है जिसमें वो कोरोना की वैक्सीन लगवाती दिख रही हैं। फोटो में दिख रहा है कि एक्ट्रेस ने अपने चेहरे पर मास्क लगा रखा है और एक नर्स उन्हें वैक्सीन लगा रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस पूरे धैर्य के साथ कुर्सी पर बैठी हुई हैं’।

फोटो शेयर करने के साथ एक्ट्रेस लोगों से ये अपील भी की है वो भी जल्द से जल्द वैक्सीन लगवा लें ताकी देश सुरक्षित हो सके। एक्ट्रेस ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, ‘मैंने कोविड वैक्सीन की पहली डोज़ ले ली है। चलो वॉरियर्स इस वायरस के खिलाफ लड़ाई में जीतते हैं। जल्द ही अपनी वैक्सी लेना न भूलें। और उन फ्रंटलाइन वॉरियर्स का जिक्र करना न भूलें जो मुस्कुराहट के साथ आपका ध्यान रख रहे थे। शुक्रिया’। आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा उन स्टार्स में से एक हैं जो कोरोना वायरस का शिकार हो चुकी हैं। एक्ट्रेस पिछले साल कोरोना की चपेट में आ गई थीं और घर पर ही क्वारंटाइन रही थीं। मलाइका के बाद उनके ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com