इस एक्ट्रेस ने बेड पर लेटकर किया अश्लील इशारा, लोगों ने किये भद्दे कमैंट्स

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार ईशा गुप्ता अक्सर ही अपनी फिल्मों के साथ-साथ हॉटनेस को लेकर भी चर्चाओं में बनी ही रहतीं हैं. ईशा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहतीं हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं लेकिन इस बार ईशा ने जो फोटोज शेयर की है उसे देखकर के बाद हर कही बवाल मच गया है. ईशा ने अपना मूड फैंस के साथ शेयर किया है.

इस लेटेस्ट फोटो में ईशा अपने बेड पर लेटी हुईं नजर आ रही हैं और उन्होंने बेहद ही सेक्सी पोज़ दिया है. ईशा ने इस पोज़ के साथ अपनी मिडिल फिंगर दिखाई है जिसके बाद उनके फैंस का मूड ही बदल गया. ईशा ने इस फोटो को शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- मूड…. ईशा के इस मूड को देखकर लोग कहा चुप बैठने वालों में से है. सोशल मीडिया यूज़र्स को तो किसी ना किसी एक्ट्रेस को ट्रोल करने का मौका चाहिए ही होता है और इस बार उनके निशाने पर ईशा आ गई. ईशा के इस फोटो में उनके फैंस के गंदे-गंदे कमैंट्स आ रहे हैं.

ईशा के इस फोटो पर अब तक डेढ़ लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. सोशल मीडिया पर भी उनकी सभी फोटोज वायरल हो रही है और फैंस उनकी फोटो की तारीफ कर रहे हैं. वैसे ये पहली बार नहीं है जब ईशा ने अपनी इतनी हॉट फोटोज शेयर की हो बल्कि वो पहले भी कई बार ऐसा कर चुकी हैं.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com