महेश भट्ट मनाएंगे 70वां जन्मदिन, रणबीर होंगे स्पेशल गेस्ट?

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बी-टाउन के फेवरेट कपल्स में शामिल हैं. दोनों के अफेयर की खबरें फैंस के बीच हॉट टॉपिक है. रणबीर-आलिया के माता-पिता को दोनों की जोड़ी पसंद है. ऐसे में खबर है कि महेश भट्ट के 70वें बर्थडे बैश पर रणबीर कपूरस्पेशल गेस्ट के तौर पर नजर आ सकते हैं.

चर्चा है कि महेश भट्ट की बर्थडे पार्टी की गेस्ट लिस्ट में रणबीर का नाम शामिल है. 20 सितंबर को महेश भट्ट 70 साल के हो जाएंगे. वे अपनी पत्नी और बच्चों संग बड़े सेलिब्रेशन की प्लानिंग कर रहे हैं. सूत्रों का कहना है कि महेश भट्ट ने रणबीर कपूर पर पर्सनली इंवाइट किया है. ये पहली बार होगा जब रणबीर को भट्ट परिवार के साथ पार्टी करते देखा जाएगा.

बता दें, एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट दोनों ही इस बात को स्वीकार कर चुके हैं कि वे एक दूसरे को पसंद करते हैं. दोनों के परिवारों ने भी ऐसा लगता है कि इस रिश्ते को अपना लिया है. ऋषि कपूर ने हाल ही में यह कहा था कि उन्हें और नीतू कपूर दोनों को ही आलिया भट्ट पसंद हैं.

अब हाल ही में आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने भी रणबीर के बारे में प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा, ”मैं नीतू और रणबीर को जानती हूं. इसमें कोई दिक्कत की भी बात नहीं है. रणबीर बहुत प्यारा, प्यारा बच्चा है.”

Loading...
IGNITED MINDS