टाइगर की गर्लफ्रेंड ने रेड बिकिनी में शेयर की तहलका मचा देने वाली तस्वीर

फिल्म ‘एम.एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’ के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली मशहूर एक्ट्रेस दिशा पटानी अब इंडस्ट्री में बड़ा नाम बन गईं हैं. दिशा ने अपनी शानदार एक्टिंग के साथ-साथ फिट बॉडी के लिए भी हमेशा ही सुर्ख़ियों में बनी ही रहती हैं. दिशा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में वो अपने फिटनेस वीडियोस शेयर करती ही रहती हैं. लेकिन इस बार दिशा ने अपनी एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसे सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है.

दिशा खूबसूरत दिखने के साथ-साथ बेहद हॉट भी हैं इस बात से तो हर कोई वाकिफ है और इस बार दिशा ने फैंस के बीच अपनी हॉटनेस ही शेयर की है. हाल ही में दिशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर किया है जिसमें उनका रेड हॉट अवतार नजर आ रहा है. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं इस बार दिशा ने रेड बिकिनी पहनकर अपना हॉट फोटो शेयर किया है जिससे सोशल मीडिया का माहौल गर्म हो गया है. दिशा ने बिकिनी पहनकर बेहद हॉट पोज़ दिया है और वो इस लुक में अपनी हॉट बॉडी भी फ्लॉन्ट कर रहीं हैं.

दिशा के इस लुक को देखकर फैंस हैरान हो गए और उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. उनकी फोटो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. दिशा पहले भी कई बार अपने हॉट लुक की तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं लेकिन इस बार उन्होंने काफी समय बाद अपना सेक्सी लुक फैंस को दिखाया है. वहीं उनके फ़िल्मी फ्रंट की बात करे तो दिशा जल्द ही सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ में नजर आने वाली हैं.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com