करीना कपूर खान के बर्थडे पर बच्चे बने खान और कपूर्स…

करीना कपूर ने आज अपना जन्मदिन मना रही है। बीती रात ही उन्होंने परिवार के लोगों के साथ केक काटकर जन्मदिन मनाया। जश्न में कपूर परिवार के लोग शरीक थे लेकिन सुपरक्यूट किड तैमूर अली खान कहीं नज़र नहीं आये।

हाल ही में ये ख़बर आई थी कि करीना कपूर अपनी फैमिली को बढ़ाना चाहती हैं यानि उन्होंने दोबारा माँ बनने की प्लानिंग की है। हाल ही में एक टॉक शो में करीना और उनकी ख़ास दोस्त अमृता अरोड़ा को बुलाया गया था। इस दौरान उन्होंने कहा कि उनके दिमाग में दूसरे बच्चे की योजना है। करीना ने जैसे ही ये बात कही अमृता ने मज़ाक में कहा कि करीना को हमें इस बारे में पहले से बताना चाहिए अगर वो दूसरे बच्चे की सोच रही हों ताकि वो (अमृता) इस देश से बाहर जा सकें। करीना के मुताबिक उन्होंने तैमूर के जन्म के बाद ये प्लान किया था कि वो दो साल के बाद दूसरे बच्चे के बारे में सोचेंगी। करीना ने ये नहीं बताया कि ये नहीं बताया कि वो अपने दो साल बाद वाली योजना पर कायम हैं या नहीं।    हाल में उन्हें सैफ़, तैमूर, सोहा, कुणाल और इनाया के साथ वेकेशन मानते हुए देखा गया था। तैमूर की परवरिश के चलते फिल्मों से दो साल तक दूर रहीं करीना कपूर ने वीरे दी वेडिंग से वापसी की है। फिल्म गुड न्यूज़ के साथ वो करण की ही फिल्म तख़्त में भी नज़र आएंगी, जिसमें रणवीर सिंह हीरो हैं।

करीना कपूर खान के 38वें जन्मदिन की पार्टी उनके घर पर ही थी जहां पिता रणधीर, माँ बबीता, पति सैफ़ अली खान, बहन करिश्मा, ननद (सैफ़ की बहन) सोहा, उनके पति कुणाल खेमू और कुणाल कपूर भी थे। बेबो के नाम का केक कटा गया। बर्थडे कैप भी भी लगा सभी मौज मस्ती कर रहे थे। इस जश्न की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर आई लेकिन इन तस्वीरों में बर्थडे मॉम करीना के नन्हें नवाब तैमूर कहीं नज़र नहीं आये।

हाल ही में ये ख़बर आई थी कि करीना कपूर अपनी फैमिली को बढ़ाना चाहती हैं यानि उन्होंने दोबारा माँ बनने की प्लानिंग की है। हाल ही में एक टॉक शो में करीना और उनकी ख़ास दोस्त अमृता अरोड़ा को बुलाया गया था। इस दौरान उन्होंने कहा कि उनके दिमाग में दूसरे बच्चे की योजना है। करीना ने जैसे ही ये बात कही अमृता ने मज़ाक में कहा कि करीना को हमें इस बारे में पहले से बताना चाहिए अगर वो दूसरे बच्चे की सोच रही हों ताकि वो (अमृता) इस देश से बाहर जा सकें। करीना के मुताबिक उन्होंने तैमूर के जन्म के बाद ये प्लान किया था कि वो दो साल के बाद दूसरे बच्चे के बारे में सोचेंगी। करीना ने ये नहीं बताया कि ये नहीं बताया कि वो अपने दो साल बाद वाली योजना पर कायम हैं या नहीं।

हाल में उन्हें सैफ़, तैमूर, सोहा, कुणाल और इनाया के साथ वेकेशन मानते हुए देखा गया था। तैमूर की परवरिश के चलते फिल्मों से दो साल तक दूर रहीं करीना कपूर ने वीरे दी वेडिंग से वापसी की है। फिल्म गुड न्यूज़ के साथ वो करण की ही फिल्म तख़्त में भी नज़र आएंगी, जिसमें रणवीर सिंह हीरो हैं।

Loading...
IGNITED MINDS