विधानसभा सदस्य की बात को प्रदेश सरकार कर रही अनसुना : रामगोविन्द चौधरी

बलिया। उत्तर प्रदेश में विकास का रफ्तार जीरो यह कितनी बड़ी विडम्बना है कि विधानसभा का एक सदस्य अपने क्षेत्र के दो सड़को के निर्माण हेतु लगातार सदन में 5 वर्षो से आवाज़ उठता हो फिर भी उसकी बात को सरकार अनसुनी कर दे रही है फिर सदन का वर्तमान कार्यकाल अंत के तरफ है तो उक्त विद्यायक अपने सदस्यता से त्यागपत्र दे कर लखनऊ के हजरतगंज में राष्ट्रपिता महात्मा गाँधी के प्रतिमा के सामने अन्ना जल त्याग कर अनशन करने पर बजबुर हो गए। और जब यह भी सरकार को नागवार लगा तो पुलिस के बल पर विधायक  राकेश प्रताप सिंह को जबरदस्ती कस्टडी मे लेकर चिकित्सालय में भर्ती कराया गया।

     उक्त बातें विधानसभा में विपक्ष के नेता रामगोविन्द चौधरी ने अमेठी जनपद के गौरीगंज से सपा विधायक मा. राकेश प्रताप सिंह द्वारा किये जा रहे अनशन के दौरान सरकार द्वारा किये जा रहे अमानवीय व्यवहार पर प्रतिक्रिया में प्रेस को जारी अपने एक बयान में कही है।

     रामगोविन्द चौधरी ने कहा कि विधायक राकेश प्रताप सिंह के साथ मेरा पूरा समर्थन है सरकार को हठधर्मिता छोड़ तत्काल उनकी मांगों को मनाना चाहिए अन्यथा समाजवादी पार्टी इस प्रकरण पर सरकार के खिलाफ सदन से सड़क तक आंदोलन छेड़ेगी।

Loading...