‘बाबू सोना’ गीत दर्शकों को आया पसंद

मुंबई। भोजपुरी फिल्मों और म्यूज़िक इंडस्ट्री के मोस्ट पॉपुलर सिंगर एवं एक्टर अंकुश राजा के गाने सुपर हिट होने की गारंटी माने जाते हैं। अब एक बार फिर से अंकुश राजा और नीलम गिरी साथ आ रहे हैं। इनका नया सांग ‘बाबू सोना’ वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिशल यूट्यूब चैनल पर जारी किया जा चुका है।

इस गीत को अंकुश राजा और खुशबू तिवारी केटी ने साथ मिलकर गाया है। अंकुश राजा और खुशबू तिवारी की आवाज में न जाने कैसी कशिश है कि ये अपनी मदमस्त आवाज के बल पर दर्शकों को एक अलग दुनिया का अनुभव करते हैं। ‘बाबू सोना’ यूट्यूब पर आते ही दर्शकों की जुबान पर चढ़ गया है। और गाने तेजी से रन कर रहा है। इस सांग में सभी का लुक आम भोजपुरिया गानों से हट कर है।

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स प्रस्तुत सांग ‘बाबू सोना’ के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं, वहीं इसे अंकुश राजा ने अपनी मधुर आवाज में गाया है। बाबू सोना के बोला बोस रामपुरी ने लिखे हैं, तो वहीं इसका निर्देशन एवं म्यूजिक आर्यन देव का है। कोरियोग्राफ गोल्डी, बॉबी, एडिटिंग मीत जी, प्रोडक्शन हेड की जिम्मेदारी पंकज सोनी ने निभाई है। गाने के फुल राइट्स वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के पास हैं। बता दें कि इससे पहले भी अंकुश राजा और नीलम गिरी के कई गाने रिलीज हो चुके हैं। जैसे कि नथुनिया के डाली, कमर लपकउआ, लईका सीधा-साधा, बनके मेहमान सहित कई सांग्स हैं। रिलीज होने के साथ ही मिलेनियम क्लब में शामिल हो चुके हैं।

Loading...