मोहालीः प्राइवेट कॉलेज में कश्मीरी छात्र पर चाकू से हमला, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

पंजाब के खरड़ में एक निजी कॉलेज कैंपस में कश्मीरी छात्र पर चाकू से हमला करने का मामला सामने आया है। घड़ूआं थाने की पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। हालांकि, किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर बलराज सिंह ने बताया कि घटना शुक्रवार रात नौ से दस बजे के बीच की है। जब पीड़ित मसूर अहमद अपने कॉलेज के हॉस्टल से बाहर आया था। साउथ कश्मीर के अनंतनाग जिले का रहने वाला मसूर अहमद कॉलेज में बीबीए प्रथम वर्ष का छात्र है। इस दौरान उस पर हमला हो गया था। 

ऐसे हुआ अटैक 
पीड़ित ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि वह जैसे ही अपने हॉस्टल के कमरे से बाहर निकला। अभी वह कारिडोर में पहुंचा ही था कि एक अज्ञात युवक ने उस पर चाकू से हमला कर दिया। इस दौरान उसके दाहिने कंधे, बाएं हाथ और छाती पर जख्म आए। इसके बाद वह घायल होकर गिर गिया। इसी बीच उसके साथी व कॉलेज प्रबंधन वाले इकट्ठे हो गए, जिन्होंने उसे तुरंत खरड़ सिविल अस्पताल में पहुंचाया। 

कैमरे में नहीं रिकार्ड हो पाई घटना 
जब कश्मीरी छात्र पर हमला हुआ, उस समय कॉलेज में लाइट गई हुई थी। ऐसे में संस्थान में लगे सीसीटीवी कैमरों में यह मामला अच्छे तरीके रिकार्ड नहीं हो पाया है। ऐसे पुलिस को संदेह है कि इस मामले में कोई अंदर का ही व्यक्ति हो सकता है। वहीं, पुलिस का मानना है कि संस्थान में प्राइवेट सिक्योरिटी तैनात है। ऐसे में किसी बाहरी व्यक्ति के घुसने का सवाल ही नहीं है। 

संस्थान के बाहर किया था रोष प्रदर्शन 
खरड़ व इसके साथ लगते इलाकों में कई नामी कॉलेज व संस्थान हैं, जहां पर तीन सौ से अधिक कश्मीरी छात्र पढ़ाई कर रहे हैं, जिन्होंने शनिवार सुबह घड़ुआं चौकी के बाहर प्रदर्शन भी किया था। इसके साथ ही मांग की कि आरोपियों को जल्दी काबू किया जाए।

Loading...
IGNITED MINDS