2021 में इन सेलेब्स के घर गू्ंजी किलकारी

साल 2021 अब जल्द ही खत्म होने वाला है। यह साल जहां कोरोना की दूसरी लहर के बीच काफी डराने वाला रहा, तो वहीं इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के कई सेलेब्स के लिए खुशियां भी लाया । आज हम अपने इस अंक में अपने पाठकों को बताएंगे उन सेलेब्स के बारे में जिनके घर इस साल बच्चे की किलकारी गूंजी है। इस लिस्ट में पहला नाम आता है अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का।

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली

साल 2021 अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के लिए यादगार रहा। इसी साल 11 जनवरी को यह कपल अपने पहले बच्चे के रूप में एक प्यारी सी बेटी के माता-पिता बने, जिसका नाम उन्होंने वामिका रखा है ।

करीना कपूर खान और सैफ अली खान

बॉलीवुड दीवा करीना कपूर खान और अभिनेता सैफ अली खान के घर भी इस साल गूंजी है। दिसंबर 2016 में तैमूर की मां बनने के बाद करीना ने 21 फरवरी 2021 को अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया, बेटे का नाम जहांगीर रखा, जिसे प्यार से सभी जेह कहकर बुलाते हैं।

प्रीति जिंटा और जीनगुडएनफ

प्रीति जिंटा ने फैंस को तब चौंका दिया जब उन्होंने नवंबर में इस बात की घोषणा की कि वो जुड़वा बच्चों की मां बन गईं हैं। प्रीति जिंटा और जीनगुडएनफ ने सरोगेसी के जरिए बच्चों को जन्म दिया। प्रीति ने बच्चों का नाम जय और जिया रखा है।

दीया मिर्जा -वैभव रेखी

फिल्म अभिनेत्री दीया मिर्जा ने इस साल फरवरी में बिजनेसमैन वैभव रेखी से शादी की। 14 मई को दीया ने प्रीमैच्योर बेटे को जन्म दिया। दो महीने तक बच्चा आईसीयू में रहा, हालांकि अब वह ठीक है। दीया ने अपने बेटे का नाम अव्यान आजाद रखा है।

नेहा धूपिया-अंगद बेदी

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने इस साल 3 अक्टूबर को बच्चे का स्वागत किया। इस जोड़े ने 2018 में शादी की और उसी साल मेहर नाम की एक बच्ची को जन्म दिया।

इन सब के अलावा गायिका हर्षदीप कौर, अभिनेत्री लीजा हेडन, गायिका श्रेया घोषाल आदि ने भी इस साल नन्हें मेहमान का दिल खोलकर स्वागत किया है।

Loading...