सड़क हादसे में नैनीताल के पुलिस कॉन्स्टेबल की मौत, दारोगा सहित सात घायल

बागपत। बागपत सड़क हादसे में नैनीताल पुलिस के एसआई सहित सात लोग घायल हो गए। इस हादसे में एक कॉन्स्टेबल की मौत हो गई । हादसा खेकड़ा के पास ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर हुआ। यहां एक ट्रक से उत्तराखंड पुलिस की गाड़ी टकरा गई। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों में बंदी भी शामिल है।

घटनाक्रम मंगलवार देरशाम का है। उत्तराखंड पुलिस लाइन में तैनात दारोगा रमेश सिंह कंबोज अपने कॉन्स्टेबल अरुण कुमार, प्रवीण कुमार, मनोज कुमार व नवीन को साथ लेकर नैनीताल से हरियाणा के जींद में तीन कैदियों को पेशी के लिए लेकर आए थे। इन तीनो बंदियों पर हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज था। इसमें मोनू उर्फ मंडी, अमित उर्फ मिता निवासी नगला भुना, अमरजीत उर्फ मीनू निवासी जूनामान को कोर्ट में पेश करने के निर्देश मिले थे।

मंगलवार देरशाम बंदियों को लेकर उत्तराखंड पुलिस बागपत स्थित ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे खेकड़ा के पास पहुंची। इस दौरान पीछे से एक ट्रक ने पुलिस गाड़ी में टक्कर मार दी। पुलिस गाड़ी डिवाइडर से टकराकर पलट गई। गाड़ी में सवार पुलिसकर्मी सहित कैदी घायल हो गए। खेकड़ा पुलिस ने सभी घायलों को एंबुलेंस के जरिए अस्पताल भेजा। इस हादसे में कॉन्स्टेबल अरुण कुमार मौर्य को मृत घोषित कर दिया गया।

सूचना के बाद एसपी बागपत मनीष मिश्रा जिला अस्पताल पहुंचे और मामले की जानकारी ली। जिला अधिकारी बागपत राजकमल यादव ने भी सूचना मिलने के बाद चिकित्सा मुहैया कराने के लिए मुख्य चिकित्सा अधिकारी को निर्देश दिए।

Loading...