क्रिकेट में पाक की बत्ती गुल हुई तो शाहिद-श्रद्धा का ‘मीटर’ भी पड़ा धीमा

रविवार को एशिया कप में भारत और पाकिस्तान के बीच दूसरी बार क्रिकेट का मुकाबला हुआ और इसे भारत में करोड़ों लोगों ने टीवी पर देखा।मैच के चक्कर में बिजली खर्च हुई होगी तो मीटर भी चल पड़ा लेकिन बॉक्स ऑफ़िस पर शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू की कमाई का मीटर धीमा हो रहा।

रविवार को एशिया कप में भारत और पाकिस्तान के बीच दूसरी बार क्रिकेट का मुकाबला हुआ और इसे भारत में करोड़ों लोगों ने टीवी पर देखा।मैच के चक्कर में बिजली खर्च हुई होगी तो मीटर भी चल पड़ा लेकिन बॉक्स ऑफ़िस पर शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू की कमाई का मीटर धीमा हो रहा।  श्रीनारायण सिंह के निर्देशन में बनी शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर की बत्ती गुल मीटर चालू ने अपने पहले वीकेंड में 23 करोड़ 26 लाख रूपये का कलेक्शन किया है। फिल्म का करीब 45 करोड़ रूपये का बजट था और इस हिसाब से ये बहुत ही सुस्त प्रदर्शन है। बत्ती गुल ने...छह करोड़ 76 लाख रूपये से ओपनिंग ली है। फिल्म को रविवार को बड़ा फ़ायदा न मिलने का सबसे बड़ा कारण भारत और पाकिस्तान के बीच का क्रिकेट मैच था। साथ ही मुंबई सहित महाराष्ट्र के विभिन्न हिस्सों में गणपति विजर्सन का भी फिल्म की कमाई पर असर पड़ा है। देखना है कि क्या फिल्म इस हफ़्ते में 30 करोड़ के आंकड़े को पार कर पाती है या नहीं।  अक्षय कुमार को लेकर टॉयलेट एक प्रेम कथा बनाने वाले निर्देशक की ये फिल्म बढ़े हुए बिजली के बिल के मुद्दे पर है। बत्ती गुल मीटर चालू की कहानी टिहरी गढ़वाल की है जिसमें एक आदमी का बिल 54 लाख रूपये का आता है। एक परिवार संकट में है और शाहिद कपूर का किरदार वकील बन कर लड़ता है l फ्यूज़ बल्ब के सहारे होने वाली इस क्रांति में यामी गौतम का वकील का रोल भी पॉवरफुल है। साथ में दिव्यांशु शर्मा ने अहम् भूमिका निभाई है l इस फिल्म को 2200 से अधिक स्क्रीन्स में रिलीज़ किया गया है।  उधर बत्ती गुल मीटर चालू के साथ रिलीज़ हुई फिल्म मंटो को पहले वीकेंड में एक करोड़ 20 लाख रूपये का कलेक्शन मिला है। नंदिता दास के निर्देशन में बनी नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी स्टारर मंटो, कान सहित दुनिया के कई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल्स में सराही गई है। इस फिल्म में रसिका दुग्गल, ऋषि कपूर, परेश रावल, रणवीर शौरी, दिव्या दत्ता और जावेद अख्तर ने भी काम किया है। ये फिल्म उर्दू के जाने माने लेकिन विवादित साहित्यकार सआदत हसन मंटो की बायोपिक है।

श्रीनारायण सिंह के निर्देशन में बनी शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर की बत्ती गुल मीटर चालू ने अपने पहले वीकेंड में 23 करोड़ 26 लाख रूपये का कलेक्शन किया है। फिल्म का करीब 45 करोड़ रूपये का बजट था और इस हिसाब से ये बहुत ही सुस्त प्रदर्शन है। बत्ती गुल ने…छह करोड़ 76 लाख रूपये से ओपनिंग ली है। फिल्म को रविवार को बड़ा फ़ायदा न मिलने का सबसे बड़ा कारण भारत और पाकिस्तान के बीच का क्रिकेट मैच था। साथ ही मुंबई सहित महाराष्ट्र के विभिन्न हिस्सों में गणपति विजर्सन का भी फिल्म की कमाई पर असर पड़ा है। देखना है कि क्या फिल्म इस हफ़्ते में 30 करोड़ के आंकड़े को पार कर पाती है या नहीं।

अक्षय कुमार को लेकर टॉयलेट एक प्रेम कथा बनाने वाले निर्देशक की ये फिल्म बढ़े हुए बिजली के बिल के मुद्दे पर है। बत्ती गुल मीटर चालू की कहानी टिहरी गढ़वाल की है जिसमें एक आदमी का बिल 54 लाख रूपये का आता है। एक परिवार संकट में है और शाहिद कपूर का किरदार वकील बन कर लड़ता है l फ्यूज़ बल्ब के सहारे होने वाली इस क्रांति में यामी गौतम का वकील का रोल भी पॉवरफुल है। साथ में दिव्यांशु शर्मा ने अहम् भूमिका निभाई है l इस फिल्म को 2200 से अधिक स्क्रीन्स में रिलीज़ किया गया है।

उधर बत्ती गुल मीटर चालू के साथ रिलीज़ हुई फिल्म मंटो को पहले वीकेंड में एक करोड़ 20 लाख रूपये का कलेक्शन मिला है। नंदिता दास के निर्देशन में बनी नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी स्टारर मंटो, कान सहित दुनिया के कई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल्स में सराही गई है। इस फिल्म में रसिका दुग्गल, ऋषि कपूर, परेश रावल, रणवीर शौरी, दिव्या दत्ता और जावेद अख्तर ने भी काम किया है। ये फिल्म उर्दू के जाने माने लेकिन विवादित साहित्यकार सआदत हसन मंटो की बायोपिक है।

Loading...
IGNITED MINDS