सपना चौधरी के स्‍टेज शो के दौरान स्टेज पर चढ़ गया ये बच्चा, फिर हुआ खूब धामाल. 

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की अपनी जबरदस्‍त फैन फॉलोइंग है. वह अक्‍सर सोशल मीडिया पर अपने डांस के वीडियो के चलते सुर्खियों में रहती हैं. सपना के डांसिंग वीडियो अक्‍सर सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. लेकिन इन दिनों सपना चौधरी का एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो सपना नहीं बल्कि स्‍टेज पर उनके साथ नाचते हुए एक बच्‍चे के चलते हिट हो गया है. बिग बॉस के पिछले सीजन में नजर आईं सपना चौधरी इन दिनों स्‍टेज शो के साथ ही हिंदी-भोजपुरी फिल्‍मों में भी खूब नजर आ रही हैं.

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की अपनी जबरदस्‍त फैन फॉलोइंग है. वह अक्‍सर सोशल मीडिया पर अपने डांस के वीडियो के चलते सुर्खियों में रहती हैं. सपना के डांसिंग वीडियो अक्‍सर सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. लेकिन इन दिनों सपना चौधरी का एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो सपना नहीं बल्कि स्‍टेज पर उनके साथ नाचते हुए एक बच्‍चे के चलते हिट हो गया है. बिग बॉस के पिछले सीजन में नजर आईं सपना चौधरी इन दिनों स्‍टेज शो के साथ ही हिंदी-भोजपुरी फिल्‍मों में भी खूब नजर आ रही हैं.  सपना के इस वायरल होते वीडियो की बात करें तो यह वीडियो सपना के एक पुराने स्‍टेज शो का हैं. डांस परफॉर्म करती सपना के साथ अचानक भीड़ से निकलकर एक बच्‍चा डांस करने लगता है. वैसे तो सपना चौधरी के बॉडीगार्ड स्‍टेज पर किसी को चढ़ने नहीं देते, लेकिन इस बच्‍चो को देख सपना काफी खुश हो गईं.  बता दें कि सपना बॉलीवुड, पंजाबी और भोजपुरी फिल्‍मों में डांसिंग नंबर करती दिख चुकी हैं. वह जल्द ही बॉलीवुड फिल्‍म 'दोस्‍ती के साइड इफेक्‍ट्स' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्‍म में विक्रांत आनंद, टीवी एक्‍टर जुबैर खान और 'कसौटी जिंदगी की' फेम अंजू जाधव भी नजर आएंगे.

सपना के इस वायरल होते वीडियो की बात करें तो यह वीडियो सपना के एक पुराने स्‍टेज शो का हैं. डांस परफॉर्म करती सपना के साथ अचानक भीड़ से निकलकर एक बच्‍चा डांस करने लगता है. वैसे तो सपना चौधरी के बॉडीगार्ड स्‍टेज पर किसी को चढ़ने नहीं देते, लेकिन इस बच्‍चो को देख सपना काफी खुश हो गईं.

बता दें कि सपना बॉलीवुड, पंजाबी और भोजपुरी फिल्‍मों में डांसिंग नंबर करती दिख चुकी हैं. वह जल्द ही बॉलीवुड फिल्‍म ‘दोस्‍ती के साइड इफेक्‍ट्स’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्‍म में विक्रांत आनंद, टीवी एक्‍टर जुबैर खान और ‘कसौटी जिंदगी की’ फेम अंजू जाधव भी नजर आएंगे.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com