पायल-संग्राम ने आगरा में शादी के बाद दिल्ली में दी पार्टी, दिखे कई बड़े सियासी चेहरे

लगभग 12 साल तक डेट करने के बाद अभिनेत्री पायल रोहतगी और संग्राम सिंह ने 9 जुलाई को प्यार की नगरी आगरा में शादी कर ली। शादी के बाद इस न्यूली वेड कपल ने दिल्ली में ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी दी, जिसमें केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर और हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर समेत कई बड़े सियासी चेहरे शामिल हुए।

पायल और संग्राम ने नई दिल्ली के इंडिया हेबिटेट सेंटर में रिसेप्शन पार्टी रखी। इस खास मौके के लिए पायल ने लाइट मेकअप के साथ एम्बेलिश्ड बेज गाउन पहना हुआ था। मैचिंग नेकलेस और ईयररिंग्स कैरी किए था। इसके साथ उन्होंने अपने स्ट्रेट बालों को खुला रखा। वहीं, संग्राम सिंह ने ट्रेडिशनल लुक की जगह ब्लैक थ्री पीस सूट पहना, जिसमें वह काफी हैंडसम लग रहे थे। इस सूट के साथ उन्होंने ब्लैक बो और लाइट कलर की पॉकेट स्क्वायर लगाई।

इस रिसेप्शन पार्टी में स्पोर्ट्स मंत्री अनुराग ठाकुर, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के अलावा राज्यवर्धन राठौर और दिल्ली के डिप्टी चीफ मिनिस्टर मनीष सिसोदिया समेत कई मंत्री शामिल हुए। इसके अलावा ट्रेडिशनल आउटफिट में शूटर दादी भी पार्टी में चमक बिखेरती दिखाई दीं। खबर है कि दिल्ली के बाद यह कपल मुंबई में भी रिसेप्शन पार्टी होस्ट करेगा।

उल्लेखनीय है कि पायल रोहतगी और संग्राम सिंह एक-दूसरे को लगभग 12 साल से डेट कर रहे थे। दोनों ने साल 2014 में सगाई की थी। सगाई के लगभग आठ साल बाद पायल और संग्राम ने नौ जुलाई को सात फेरे लेकर हमेशा के लिए एक हो गए।

Loading...