शिवसेना ने कहा ,राफेल सौदे को ‘बोफोर्स का बाप’ है

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में ऐपल कंपनी के एरिया सेल्स मैनेजर विवेक तिवारी की हत्या के मामले में पुलिस ने मृतक विवेक की पत्नी की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया है. वहीं राफेल डील विवाद पर शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत ने रविवार को राफेल सौदे को ‘बोफोर्स का बाप’ करार दिया. पढ़ें- सोमवार सुबह की 5 बड़ी खबरें. शिवसेना ने कहा ,राफेल सौदे को 'बोफोर्स का बाप' है उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में ऐपल कंपनी के एरिया सेल्स मैनेजर विवेक तिवारी की हत्या के मामले में पुलिस ने मृतक विवेक की पत्नी की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया है. वहीं राफेल डील विवाद पर शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत ने रविवार को राफेल सौदे को ‘बोफोर्स का बाप’ करार दिया. पढ़ें- सोमवार सुबह की 5 बड़ी खबरें.

लखनऊ शूटआउट: चौतरफा दबाव के बाद नई FIR, अब दोनों पुलिसवालों पर केस दर्ज

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में ऐपल कंपनी के एरिया सेल्स मैनेजर विवेक तिवारी की हत्या के मामले में अब नया मोड़ आ गया है. एफआईआर को लेकर उठे सवालों के बाद अब पुलिस ने मृतक विवेक की पत्नी की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया है. इससे पहले पुलिस ने घटना के वक्त विवेक के साथ कार में मौजूद उनकी सहकर्मी सना के नाम से एफआईआर दर्ज की थी, जिसमें बहुत की होशियारी के साथ ये साबित करने की कोशिश की गई थी कि पुलिस ने विवेक पर गोली ही नहीं चलाई.

शिवसेना का मोदी सरकार पर वार, राफेल को बताया ‘बोफोर्स का बाप’

राफेल डील विवाद पर घिरी हुए केंद्र की मोदी सरकार के लिए मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. पहले विपक्षी पार्टियां इस मुद्दे को लेकर हमला कर रही थीं, अब बीजेपी के सहयोगियों ने भी उनपर निशाना साधना शुरू कर दिया है. शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत ने रविवार को राफेल सौदे को ‘बोफोर्स का बाप’ करार दिया और कहा कि इस सौदे के खिलाफ बार-बार बोलने से देश की राजनीति में राहुल गांधी का महत्व बढ़ा है.

इमरान के शांति राग की खुली पोल, आतंकी हाफिज के साथ PAK के मंत्री ने किया मंच साझा

पाकिस्तान के नए कप्तान इमरान खान लगातार दावा कर रहे हैं कि वह हिंदुस्तान से शांति चाहते हैं. लेकिन उनके इरादे और कारनामे एक जैसे नहीं दिख रहे हैं. पाकिस्तान की हुकुमत किस तरह आतंकवाद के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चल रही है इसका अंदाजा सामने आई एक तस्वीर से ही लगाया जा सकता है.

लखनऊ शूटआउट: BJP विधायक-मंत्री ने ही योगी सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा

लखनऊ शूटआउट कांड में योगी सरकार के विधायक और मंत्री अब सरकार के ही खिलाफ मोर्चा खोलते नजर आ रहे हैं. प्रदेश के दो विधायकों और एक मंत्री ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर पुलिस की कार्यशैली पर गंभीर सवाल उठाए हैं. इतना ही नहीं मंत्री-विधायकों ने लखनऊ के एसपीडीएम के साथ-साथ पुलिस महकमे में भी बड़े फेरबदल की मांग की है.

लखनऊ शूटआउट: विवेक के साथ क्या हुआ? पत्नी ने बताई उस रात की पूरी कहानी

लखनऊ शूटआउट में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विवेक तिवारी की पत्नी से फोन पर बात की और उन्हें हर संभव मदद का आश्वासन दिया है. विवेक की पत्नी कल्पना ने मर्डर की रात की पूरी कहानी बयां करते हुए कहा कि पुलिस हमें गुमराह करती रही और उनके पति को ही गलत ठहराने की कोशिश हुई. विवेक तिवारी की पत्नी कल्पना तिवारी ने ‘आजतक’ से बातचीत में कहा कि हमने मंत्री के आश्वासन के बाद अपने पति का अंतिम संस्कार किया है.

Loading...
IGNITED MINDS