दो दिनों से लापता मुजफ्फरपुर के हार्डवेयर व्यवसायी की हत्‍या कर दी गई है

दो दिनों से लापता हार्डवेयर कारोबारी जयप्रकाश की हत्या कर दी गई है। करजा पेट्रोल पंप के समीप उनका शव मिला है। इसके पहले परिजनों ने अपहरण की आशंका जताते हुए मुकदमा दर्ज कराया था। बताया जाता है कि अपराधियों ने उन्‍हें छोड़ने के बदले डेढ़ करोड़ रुपये की फिरौती मांगी थी। दो दिनों से लापता मुजफ्फरपुर के हार्डवेयर व्यवसायी की हत्‍या कर दी गई हैकल शाम से ही कारोबारी का मोबाइल बंद मिल रहा था। मामले में एसएसपी मनोज कुमार ने संज्ञान लिया। डीएसपी के नेतृव में टीम गठित की गई। मामले की जांच शुरू कर दी गई। 
परिजनों के अनुसार सोमवार को जयप्रकाश का फोन आया था। उन्‍होंने चेक बुक और मुहर भेजने को कहा था। परिजन चेक बुक लेकर गए। इसके बाद चार चेकों में डेढ़ करोड़ की राशि भरकर बैंक में जमा किए गए। लेकिन, बैंक में राशि नहीं रहने से चेक क्लीयर नहीं हो सके। 
इसके बाद उनका मोबाइल बंद हो गया। फिर, मंगलवार शाम उनका शव मिला। व्‍यवसायी के बारे में बताया जा रहा है कि पहले वह शराब के व्यवसाय में था। राज्य में शराबबंदी के बाद उसने हार्डवेयर के क्षेत्र में कारोबार बढ़ाया था। घटना की बाबत पुलिस ने फिलहाल कुछ भी कहने तथा फिरौती के लिए अपहरण व हत्‍या से इनकार किया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com