हसबैंड की ड्यूटी निभाते नजर आए सिद्धार्थ मल्होत्रा, शेयर की तस्वीरें

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की जोड़ी बॉलीवुड में काफी लोकप्रिय है। कुछ सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद ये कपल इसी साल 7 फरवरी को शादी के बंधन में बंध गया। दोनों हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। कुछ दिनों पहले सिद्धार्थ और कियारा साथ में छुट्टियां एन्जॉय करने जापान गए थे। दोनों ने इस ट्रिप के दौरान की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। फिलहाल सिद्धार्थ की ऐसी ही एक फोटो ने फैंस का ध्यान खींचा है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इंस्टाग्राम पर कियारा के सभी शॉपिंग बैग ले जाते हुए एक तस्वीर शेयर की और अपनी पत्नी कियारा आडवाणी को कैप्शन के साथ टैग किया, “मैं अपना ‘पति कर्तव्य’ निभा रहा हूं।” शेयर की गई तस्वीरों में सिद्धार्थ हाथों में तीन बड़े शॉपिंग बैग लिए खड़े हैं।

सिद्धार्थ ने एक और फोटो शेयर करते हुए लिखा, “थैंक्यू कियारा, बैग लेने से पहले रेस्टोरेंट में मुझे इतना अच्छा ट्रीट देने के लिए…” इस फोटो में सिद्धार्थ बर्गर खाते नजर आ रहे हैं। शादी के बंधन में बंधने के बाद सिद्धार्थ-कियारा विचित्र, मजेदार तस्वीरें शेयर करके अपने प्रशंसकों का मनोरंजन कर रहे हैं।

इस बीच सिद्धार्थ मल्होत्रा जल्द ही रोहित शेट्टी की अपकमिंग फिल्म ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय के साथ नजर आएंगे। साथ ही कियारा की फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ 29 जून को रिलीज होगी, जिसमें वह ‘भूल भुलैया-2’ के बाद एक बार फिर कार्तिक आर्यन के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com