‘मोगली’ का शानदार ट्रेलर रिलीज, इस बार कौन सा होगा हीरो का घर, गांव या जंगल: विडियो

वॉर्नर ब्रदर्स की फिल्म ‘मोगली’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. वीडियो में जंगल और इंसानों के बीच के संघर्ष को दिखाया गया है. फिल्म के विजुअल्स शानदार हैं और नितिन साहनी का म्यूजिक इसे और शानदार बनाता है. मोगली का शेरखान के साथ आमना सामना. बघीरा का बचाने के लिए बीच में आ जाना पिछली फिल्म की याद दिला देता है.

द जंगल बुक के बाद अब ‘मोगली’ एक बार फिर नई कहानी के साथ वापसी कर रहा है. इस फिल्म में मोगली के रूप में रोहन चंद नजर आएंगे. मोगली एक बार फिर उसी जद्दोजहद में फंस जाता है कि वो जंगल में रहे या फिर इंसान होने के नाते किसी गांव में. मोगली जंगल में रहना चाहता है अपने दोस्तों के बीच. लेकिन वो भी तो उसके लिए सेफ नहीं हैं. फिर क्या सही है उसके लिए. मोगली कहां रहेगा. इस बार ये देखना काफी दिलचस्प होगा.

गौरतलब है कि, साल 2016 में रिलीज हुई ‘द जंगल बुक’ में मोगली के बचपन की कहानी दिखाई गई थी. उसमें दिखाया गया था कि किस तरह मोगली जंगल का हिस्सा बन जाता है और बघीरा और बल्लू उसके दोस्त बन जाते हैं लेकिन उसके बाद शेरखान अपना बदला लेना चाहता है और मोगली हर तरह से उससे बचता रहता है.फिल्म के आखिर में मोगली और शेरखान की वॉर दिखाई जाती है. अपनी चालाकी के चलते मोगली जीत जाता है और शेरखान को आग में गिरा देता है. इस मोड़ पर खत्म हुई ‘दि जंगल बुक’ इस बार नए और खतरनाक फ्लेवर के साथ आ रहा है.

एक नज़र देखिए ‘मोगली’ का शानदार ट्रेलर:-

Loading...
IGNITED MINDS