इंदौर में बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के बाद हत्या करने वाले आरोपी हनी को पुलिस ने रतलाम में गिरफ्तार कर लिया है

बच्ची का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म करने के बाद हत्या करने वाले आरोपी हनी को पुलिस ने रतलाम में गिरफ्तार कर लिया है। पु‍लिस उसे इंदौर ला रही है। इसके पहले उसका एक का सीसीटीवी फुटेज मिला था। जिसमें हनी बच्ची को कोचिंग से लेने गया था। पढ़ाई का वक्त होने की वजह से टीचर ने उसे भगा दिया था। इस दौरान वह कोचिंग के पास की एक दुकान में रूका रहा और वहां पानी पिया।

द्वारकापुरी थाना क्षेत्र से गुरुवार शाम अगवा हुई पांच वर्षीय बच्ची का शव शनिवार सुबह एमजी रोड थाने के सामने स्थित नाले किनारे बने बोगदे में मिला। आधा शव पत्थरों से दबा हुआ था। आरोपित मुंहबोले मामा ने उससे पहले दुष्कर्म किया, फिर मार डाला। आरोपित की गिरफ्तारी पर पुलिस ने 20 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है।

मल्हारगढ़ (मंदसौर) निवासी हनी उर्फ कक्कू अठवाल गुरुवार शाम 6.30 बजे विदुर नगर स्थित कोचिंग से बच्ची को अपहरण कर ले गया था। उसके बाद से परिजन उसे तलाश रहे थे। शनिवार सुबह करीब 9.30 बजे पैदल पुल निवासी प्रेमनाथ और मनोहर सिंह ने एमजी रोड थाने पहुंचकर बताया कि बोगदे में बच्ची का शव पड़ा है। एएसआई एसएस जादौन और सिपाही जवाहरसिंह जादौन दौड़ते हुए बोगदे में पहुंचे। सोशल मीडिया पर वायरल फोटो से बच्ची की शिनाख्त की तो शव अपह्रत बच्ची का निकला। मौके पर एफएसएल एक्सपर्ट और सीएसपी सहित अन्य थानों के अधिकारी भी आ गए और शव को पीएम के लिए एमवाय अस्पताल पहुंचाया गया।

शव को कुत्ते नोचने लगे

प्रेमनाथ के मुताबिक वह शौच के लिए नाले किनारे जा रहा था। जैसे ही बोगदे के समीप पहुंचा, कुत्तों का झुंड दिखाई दिया। करीब पहुंचा तो बच्ची के पैर दिखे। सिर और सीने पर पत्थर रखे हुए थे। कुत्ते पैरों को नोचने लगे। मैंने पत्थर मारकर भगाया और तुरंत थाने को सूचना दी।

थाने के सामने सर्चिंग कर लेते तो मेरी बेटी मिल जाती

करीब एक घंटा बाद बच्ची के पिता को मौके पर बुलाया गया। वह उन पत्थरों को सीने से लगाकर रोने लगा जिनके नीचे बच्ची दबी हुई थी। पिता का आरोप है कि पुलिस ने तलाशी में लापरवाही की। द्वारकापुरी पुलिस ने गंजी कंपाउंड, नगर निगम, जेल रोड पर तो तलाश किया लेकिन नाले किनारे नहीं ढूंढा। सर्च लाइट लेकर बोगदे और आसपास सर्चिंग की जाती तो मेरी बेटी मिल जाती। पिता ने आरोपित को फांसी देने की मांग की है।

एक घंटे से कोचिंग के चक्कर लगा रहा था आरोपित

पुलिस के मुताबिक आरोपित हनी करीब डेढ़ वर्ष से पीड़िता के पिता के साथ सफाई कार्य करता था। वह उसके घर पर ही रहता था। बच्ची के पिता ने बताया कि शराब पीकर अभद्रता करने पर उसे घर से निकाल दिया था। इसी का उसने बदला लिया। बेटी केजी-1 की छात्रा थी और सुदामा नगर स्थित कोचिंग में पढ़ने जाती थी। हनी घर के सदस्य की तरह था। पीड़िता उसे मामा बुलाती थी। कभी-कभी वह उसे कोचिंग से लेकर भी आता था। घटना के बाद टीचर ने बताया कि हनी 5.30 बजे भी कोचिंग आया था। उस वक्त बच्ची पढ़ रही थी। वह 6.30 बजे दोबारा पहुंचा और बच्ची को लेकर चला गया। 6.55 पर बच्ची का पिता कोचिंग पहुंचा तो पता चला हनी बच्ची को लेकर फरार हो गया है। वह सीसीटीवी फुटेज में भी बच्ची को लेकर जाते दिखा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com