इस बंदे पर चढ़ा इश्क का भूत, ‘कोको’ का गाना सुनिए ‘कोलावरी’ भूल जाएंगे: विडियो

‘कोलावरी डी’ ऐसा गाना था जिसने पूरे देश में हंगामा मचा दिया था. सॉन्ग रिलीज होते ही यूट्यूब पर हिट हो गया था. इसके बाद सोशल मीडिया पर इसके कई वर्जन हिट होने लगे. लोगों को यह ‘कोलावरी डी’ गाना इतना पसंद आया कि यह गाना मोबाइल रिंग से लेकर शादियों तक में बजने लगा. धनुष ने अपना सुपरहिट गाना ‘कोलावरी डी’ सिर्फ 6 मिनट में लिख डाला था. लेकिन अब साउथ फिर एक बार ऐसा ही गाना लाया जिसमें वो हर बात मौजूद है जो ‘कोलावरी डी’को जबरदस्त ढंग से टक्कर देती है. ये गाना साउथ की सुपरस्टार नयनतारा की अगली फिल्म ‘कोलामावु कोकिला (कोको)’ का गाना ‘कल्याणा वायासु’ इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. 16 मई को रिलीज हुए इस गाने को यू-ट्यूब पर अब तक 81 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

नयनतारा इस गाने में साधारण सी गांव की लड़की के किरदार में है. लेकिन योगी बाबू का दिल नयनतारा पर आ गया है वो नयन को इम्प्रेस करने के सारे तरीके अपना लेते हैं लेकिन नयनतारा है कि कोई भाव ही नहीं देती. योगी बाबू अकसर कॉमेडी रोल में दिखे हैं लेकिन इस एक्शन ड्रामा के इस गाने में वे हीरो के किरदार में दिख रहे हैं. दोनों की केमेस्ट्री खूब जम रही है.ये गाना 16 मई को रिलीज हुआ था और अभी तक यूट्यूब पर छाया हुआ है. ‘कोलामावु कोकिला’ को नेल्सन दिलीपकुमार ने डायरेक्ट किया है.

https://youtu.be/iPimqm8a1Nk

ऐसे बना था गाना कोलावरी डी

फिल्म 3 की निर्देशक ऐश्वर्या रजनीकांत, संगीतकार अनिरुद्ध रविचंदर, फिल्म की मेरी सह-कलाकार (और गायिका) श्रुति हासन और खुद मैं (धनुष) एक अनौपचारिक और बहुत थका देने वाले सत्र से गुजर रहे थे. ऐश्वर्या फिल्म की उस सिचुएशन के लिए एक गीत चाहती थी जिसमें एक लड़की, लड़के को छोड़कर चली जाती है और वह लड़का नशे में होकर गाना गाता है.अनिरुद्ध ने 20 मिनट में धुन तैयार कर दी और मैं माइक के पीछे जाकर सिचुएशन के हिसाब से जो भी पहले शब्द मेरे दिमाग में आए, गाने लगा.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com