करिश्मा तन्ना को पड़ा ‘नागिन अटैक’: देखें विडियो

बॉलीवुड की फेमस कोरियोग्राफर फराह खान के पैर में फ्रैक्चर है. ऐसे में उनसे मिलने कई स्टार्स लगातार आ रहे हैं. हाल ही में उनसे मिलने टीवी की फेमस एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना पहुंचीं. बता दें कि फराह खान की व्हीलचेयर फिल्मी सितारों के बीच खूब फेमस रही है और कुछ समय पहले कई फिल्मी सितारे इस पर बैठे भी नजर आए थे. कह सकते हैं कि फराह का व्हीलचेयर फ़िल्मी सितारों के लिए हॉट टॉपिक बना हुआ है.

फराह से मिलने पहुंची करिश्मा तन्ना ने भी उनका हाल पूछते-पूछते उनके व्हीलचेयर पर जा बैठीं और बैठे-बैठे वहीं नागिन डांस करना शुरू कर दिया. खास बात ये है कि इस मजेदार वीडियो को फराह ने अपने इंस्टाग्राम से शेयर किया है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा-मुझे देखने के लिए नागिन आई है.

बता दें कि टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना जल्द ही अपने नए शो ‘नागिन 3’ में नजर आएंगी. इस फेमस शो में करिश्मा नागिन का रोल प्ले करेंगी. कुछ समय पहले ही शो का प्रोमो वीडियो भी रिलीज हुआ था. जिसमें रजत टोकस और करिश्मा तन्ना अपने हॉट अवतार में नजर आ रहे थे.

प्रोमो की शुरुआत चांदनी रात में नाग और नागिन के रोमांस से होती है. जिसमें नागराज बने रजत टोकस और नागिन बनीं करिश्मा तन्ना चांदनी रात में इंसानी रूप में नजर आते हैं. लेकिन तभी अचानक वहां कुछ लड़के आ जाते हैं और नागराज की हत्या कर देते हैं और नागिन का रेप करते हैं. जिसके बाद नागिन (करिश्मा तन्ना) रेप करने वालों से अपना बदला लेती है.


ऐसा कहा जा रहा है कि नागिन 3 की कहानी काफी हद तक सनी देओल और मनीषा कोइराला की फिल्म जानी दुश्मन से मिलती है. टीवी शो नागिन 3 में अनिता हसनंदानी और करिश्मा तन्ना के अलावा सुरभी ज्योती भी लीड रोल में हैं.

Loading...
IGNITED MINDS