जिनका परिवार जमानत पर वही लगा रहे पीए पर आरोप : दिनेश शर्मा

लखनऊ। प्रदेश के उपमुख्यमंत्री डा0 दिनेश शर्मा ने कहा कि जिनका पूरा परिवार जमानत पर चल रहा हो वे लोग प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के ईमानदारी पर सवाल उठा रहे है। उन्होंने कहा जो दिन-रात मेहनत कर देश को प्रगति के पथ पर लगातार आगे ले जाते हुए गांव, गरीब, किसान, नौजवान, अगड़े, पिछले, शोषित, वंचित समाज के सभी वर्गों के कल्याण के लिए काम कर है माननीय नरेन्द्र मोदी रोकने के लिए सपा-बसपा और कांग्रेस जैसे दल गठबंधन कर रहे है। उन्होंने कहा देश-धर्म को बचाने में अनुसूचित वर्ग समाज की अग्रणी भूमिका रही है। प्रदेश के उपमुख्यमंत्री पार्टी के अनुसूचित मोर्चा द्वारा स्थानीय विश्वश्रैया सभागार में आयोजित सामाजिक प्रतिनिधि बैठक में उपस्थित प्रतिनिधियों को संबोधित कर रहे थे।

प्रदेश के उपमुख्यमंत्री डा0 दिनेश शर्मा ने सामाजिक प्रतिनिधि बैठक में उपस्थित प्रतिनिधियों को संबोधित करते हुए कहा कि माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मेहनत व ईमानदारी की प्रशंसा सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी होती है। प्रधानमंत्री समाज के शोषित, वंचित, अनुसूचित, पिछड़े, अगड़े सभी वर्ग के लोगों के कल्याण के लिए योजनाएं बनाकर उनकों लागू करने का काम कर रहे है। प्रधानमंत्री आवास योजना, उज्जवला योजना, जनधन योजना, मुद्रा योजना और आयुष्यमान भारत जैसी तमाम योजनाओं को लागू कर मोदी ने समाज के उस वर्ग को लाभ पहुंचाने का काम किया है जिससे कांग्रेस, सपा, बसपा जैसी सरकारों ने अपनी-अपनी सत्ता के दौरान मूलभूत सुविधाओं से भी महरूम रखा। प्रधानमंत्री के नेतृत्व में केन्द्र की भाजपा सरकार व प्रदेश की योगी सरकार सबका साथ-सबका विकास की नीति पर कार्य कर रही है।

डा0 शर्मा ने कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस जैसे दल लगातार ये कह रहे है कि मोदी की सरकार ने कुछ नहीं किया। अगर मोदी की सरकार ने कुछ नहीं किया तो फिर इन दलों को गठबंधन की आवश्यकता क्यों पड़ रही है? सामाजिक प्रतिनिधि बैठक को अनुसूचित मोर्चे के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद कौशल किशोर, सांसद भानुप्रताप वर्मा, प्रदेश सरकार में मंत्री रमापति शास्त्री, मन्नू कोरी, प्रदेश मंत्री देवेश कोरी, अनुसूचित जाति एवं जनजाकति आयोग के अध्यक्ष बृजलाल विधायक हरिशंकर कोरी, रामहेत पासवान, दल बहादुर कोरी, बिहारी लाला आर्य, गौरीशंकर वर्मा, मनीषा अनुरागी, राजकरण जी अजाय सिंह कोरी, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष राम नरेश पासवान, अशोक वर्मा गोपाल, विजस प्रताप गौतम, ओम प्रकाश भी उपस्थित थे।

Loading...
IGNITED MINDS