अगर है पीएम मोदी से मुलाकात की चाहत, तो खर्च करने होंगे सिर्फ 5 रुपये

अगर आपके मन में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने की चाहत है और आप अपनी इस चाहत को पूरा करना चाहते हैं तो आपको जल्द ही यह मौका मिल सकता है. पीएम मोदी से मिलने के लिए आपको हजारों, लाखों रुपये नहीं बल्कि सिर्फ 5 रुपये खर्च करने की जरूरत है.

इसके लिए आपको ज्यादा दूर जाने की भी जरूरत नहीं है, आपको बस अपने मोबाइल में पीएम मोदी का नमो ऐप डाउनलोड करना है. नमो ऐप को डाउनलोड करने के बाद आपको बीजेपी को डोनेशन देना है. बीजेपी की ओर से कहा गया है कि इस ऐप के जरिए देश का कोई भी नागरिक 5 रुपये से 1000 रुपये तक बतौर चंदा जमा कर सकता है. यह चंदा देने के बाद आप प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात कर सकते हैं.

नमो ऐप ने रखी ये शर्त
दरअसल, बीजेपी को डोनेशन देने बाद नमो ऐप के यूजर को एक रेफरल कोड दिया जाएगा. इस कोड को यूजर को 100 लोगों के साथ शेयर करना होगा. आपके लिंक से सभी 100 लोग बीजेपी के डोनेशन देते हैं, तो आपको प्रधानमंत्री मोदी से मिलने का मौका दिया जाएगा.

फ्री मग और टीशर्ट का भी है ऑफर
मान लीजिए कि आपके द्वारा शेयर किए गए कोड से 100 लोग बीजेपी को डोनेशन नहीं देते हैं, तो भी आपको निराश होने की आवश्यकता नहीं है. बीजेपी की ओर से कहा गया है कि एक कोड से अगर 10 लोग भी डोनेशन देते हैं तो यूजर को नमो टीशर्ट और एक कॉफी मग फ्री में दिया जाएगा

Loading...
IGNITED MINDS